Ads (728x90)

वसई,हिन्दुस्तान की आवाज, आर. आर सीह
 वसई पूर्व स्थित वालीव पुलिस स्टेशन अंतर्गत सड़क दुर्घटना घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत होने की घटना प्रकाश में आई है ।पुलिस स्टेशन द्वारा वाहन चालक के खिलाफ 304 (अ),279,337,338 और मोटर अधिनियम 187 और 184 के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है
।मिली जानकारी के अनुसार विक्रमगढ़ पुलिस स्टेशन क्षेत्र के निवासी चंद्रकांत शोताराम मुकने ३८ वर्षयी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत की है कि। २३ मई रात ३:३० बजे के आसपास उनका मौसी का लड़का अपनी बाइक से मुंबई -अहमदाबाद महामार्ग रोड पेल्हार गाँव स्थित अपने घर काम से लौट रहा था।मुंबई की और से गुजरात की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमएच ०४- ई एच-३९५ द्वारा जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनो की भिड़ंत से बाइक सवार रविंद्र खुताड़े बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी को नजदीक के गोल्डनपार्क होस्पिटल उपचार के लिए भर्ती किया ।जहाँ कुछ दिन उपचार किया गया लेकिन अंदरूनी मार लगने से ३१ मई की रात को उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।परिजनों की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार चालक के खिलाफ उक्त धारो के तहत मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुटी है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger