Ads (728x90)

उन्नाव,हिन्दुस्तान की आवाज,मोहित मिश्रा 

उन्नाव,गांवों के विद्युत उपभोक्ता मीटर लगवाने के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं उसके बाद भी आलाधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं और विद्युत बिल में अधिक रूपये लग कर आ रहे हैं, जिसकी अधिकारियों से शिकायत की गई उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। विकास खंड सिकंदर पुर सरोसी के विद्युत खंड ऐरा भदियार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत फिरोजपुर कला मजरा गुलाब खेङा निवासी जगदीश पुत्र महावीर जिनका कनेक्शन संख्या-059968 है| ऐसे कई उपभोक्ताओं में सुमन देवी पत्नी जगदीश, बृहम्मादीन, अशोक, गंगा सागर, श्री पाल, पुतान, जियालाल, राज नरायन आदि लगभग एक दर्जन विद्युत उपभोक्ता विद्युत खंड के चक्कर लगा रहे हैं किस तरह गांवों की जनता इन अधिकारियों पर विश्वास करे विद्युत विभाग के अधिकारी नजरअंदाज कर रहे हैं| उपभोक्ताओं को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है|

जेई यशवंत पासवान के पास विद्युत उपभोक्ता पहुंचते हैं तो जेई कहते हैं कि यहां कोई काम नहीं हो सकता है आप लोगों को गोकुल बाबा विद्युत खंड जाना पड़ेगा जब उपभोक्ता वहां पहुंचे तो वहां के अधिकारियों द्वारा जवाब मिलता है कि यहाँ नहीं आप लोगों का संबंधित शिकायत का निस्तारण विद्युत खंड ऐरा भदियार के जेई से होगा फिर भी उपभोक्ता दर भटक रहा है| ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों से जांच कराने की मांग की है उपभोक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger