Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

ठठिया/ कन्नौज। आम तोडने के विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई। इससे तीन युवतियों सहित महिला घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। देरशाम तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना ठठिया के खरगापुर गांव निवासी रामकुमार यादव की पुत्रियां काजल व अल्का गांव के बाहर खडे साझे के आम के पेड से अचार के लिए आम तोड रही थीं। तभी रघुनन्दन सिंह पहुंच गया और गाली गलौज करते हुए लडकियों को पीट दिया। इस पर विवाद बढ गया और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इससे काजल, अल्का व दूसरे पक्ष की सोनी पुत्री रघुनन्दन व रामबेटी पत्नी रघुनंदन घायल हो गईं। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। देरशाम खबर लिखे जाने तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। घायल लडकियों व महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger