Ads (728x90)

भागते समय आरोपी को पकड़ कर राहगिरो ने दिया पुलिस के हवाले

नालासोपारा,हिन्दुस्तान की आवाज, आर आर सीह

नालासोपारा,  नालासोपारा पूर्व तुलींज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के एव्हरशाईन सिटी में सार्वजनकि लेडीज बाथरूम छुपाकर बैठे एक व्यक्ति द्वारा शौच करने गयी महिला से मंगलसूत्र छीने की कोशिश,महिला द्वारा सौर मचाने से लोगो की मदद से बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।पुलिस ने महिला की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ ३९२ के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी अनुसार वसई पूर्व क्षेत्र में रहने वाली रामेश्वरी प्रताप गाड़ेगावकर महिला सुबह ६:३० एव्हरशाईन सिटी स्थित सार्वजनिक लेडीज बाथरूम में शौच क्रिया करने के लिए गयी।जैसे ही महिला ने दरवाजा खोलकर भीतर प्रवेश किया,तो अचानक एक ३२ वर्षीय व्यक्ति ने झपटकर महिला का मंगलसूत्र छीनने की कोशिश की।अचानक हुए हमले से महिला डर गयी और सौर मचाया।महिला की आवाज सुनकर राह चलते लोगो ने बदमाश को पकड़ लिया और जमकर धुलाई की। कुछ देर मारने के बाद महिला कुछ लोगो की मदद से बदमाश को पकड़कर क्षेत्र के पुलिस स्टेशन लाया गया।पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की।पूछताछ में आरोपी ने अपने को प्रगति नगर ,९०फिट रोड, गुरुसिद्धि अपार्टमेन्ट रूम नं ४०३ का रहने वाला बतया।पकडा गया बदमाश पहले से शराब के नशे में था ।फ़िलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर उक्त धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है। मामले की तपाश तुलींज पुलिस द्वारा की जा रही है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger