Ads (728x90)

बांदा, हिन्दुस्तान की आवाज़, सन्तोष कुशवाहा

बांदा जिले के कुलकुम्हारी गांव की बस्ती के बीचों बीच चल रही शाराब की दूकान को हटाने के लिए नारी इंसाफ सेना नें कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन दे कर चेतावनी दिया कि शराब की दूकान बंद नहीं हुई तो वह खुद दुकानें बंद कराने के लिए कानून हांथ में लेंगी।

सोमवार को नारी इंसाफ सेना बांदा की कमाण्डर वर्षा भारतीय के नेतृत्व में कुलकुम्हारी गांव की महिलाएं कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी बांदा को दिये गये ज्ञापन में कहा कि प्राथमिक स्कूल, मंदिर और सरकारी हैण्ड़ पम्प के बगल में शराब की दुकान है। पानी भरने आने वाली महिलाओं और बच्चों को काफी दिक्कत होती है। शराबी उनके साथ बदसलूकी करते हैं। कभी भी कोई भी अनहोनी घटना घट सकती है। इसी प्रकार बांदा शहर में नेशनल हाईबे के किनारे नरैनी रोड़, चिल्ला रोड़, कालू कुआं, चमरौड़ी चैराहा, महिला डिग्री कालेज के पास, खाई पार, बदौसा, आदि स्थानों पर शराब की दूकाने हैं। इन्हे टाने की मांग की है। नारी इंसाफ सेना शराब बंदी की मांग उठाई है।

जिला मुख्यालय बांदा में धरना और प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के साथ संगठन के संरक्षक दुर्ग प्रसाद यादव, बारेलाल, ब्रजलाल, चन्नी लाल, बच्चा, सीमा देवी, सुमन वर्मा, आशा, ललिता, सुशीला और क्षेत्र पंचायत सदस्य गोमती देवी आदि शामिल रही। महिलाओं नें कलक्ट्रेट में नारे बाजी कर जोरदार प्रदर्शन करने के बाद ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।  Child Dream




---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger