Ads (728x90)

कौशाम्बी, 02 मई (नकुल बालियान)। उत्तर प्रदेश के ज़िले कौशाम्बी में समाजवादी पार्टी के चेयरमैन को पांच साल तक जनता के विकास कार्याें में लापरवाही बरतना काफी मंहगा पड़ गया। चुनाव नजदीक आते ही जनता के बीच पहुचे चेयरमैन को गांव की महिलाओं ने डंडा लेकर दौड़ा लिया और विरोध प्रदर्शन किया।
मामला सराय अकिल नगर पंचायत क्षेत्र का हैं। वार्ड नंबर पांच का मौलवीगंज मोहल्ला के लोगों ने जब पांच साल बाद वोट के इरादे से आये चेयरमैन रवीन्द्र जयसवाल को देखा तो उनका गुस्सा सातवे आसमान पर आ गया। गांव में विकास कार्य न होने पर बूढ़े और जवान जहां उनका विरोध प्रदर्शन करने लगे तो महिलाएं डंडा लेकर सड़क पर उतर आयी। आक्रोशितों को देखकर चेयरमैन भाग खड़े हुए।
इलाके की महिलाओं का आरोप है कि आज समाजवादी पार्टी के चेयरमैन सराय अकिल रवीन्द्र जयसवाल पिछले पांच सालों से मोहल्ले लोगों की समस्या सुनने नहीं आये और जब चुनाव नजदीक आ गए है वे फिर से नजर आने लगे है। तमाम योजनाओं के लाभ का लालच देकर लोगों का वोट मांग रहे हैं। इसी बात से नाराज़ होकर महिलाओ और पुरुषांे ने उन्हें लाठिया और डंडे लेकर उन्हें इलाके के खदेड़ दिया हैं। वही दूसरी ओर नगर पंचायत सराय अकिल के चेयरमैन रवीन्द्र जयसवाल का कहना है कि मोहल्ले में वह आवास योजना का सर्वें कराने के लिए गए थे। पुरानी रंजिश के तहत एक शख्स ने लोगों को उकसा कर उनके ऊपर हमला कराया हैं। अगर वो वहां से भागते नही ंतो आक्रोशित लोग उन्हें मार देते। उन्होंने इसकी शिकायत भी सराय अकिल पुलिस को लिखित रूप से की हैं।

Post a Comment

Blogger