Ads (728x90)

कोरबा ( दिपक  गुप्ता )  बाल्को परसाभाठा में एक ट्रेलर ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। इस घटना में साइकिल सवार के दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए। घायल युवक को बाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रेलर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। परसाभाठा बजरंग चौक के पास प्लांट से कोयला खाली कर वापस दर्री जा रहे ट्रेलर क

कोरबा। बाल्को परसाभाठा में एक ट्रेलर ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। इस घटना में साइकिल सवार के दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए। घायल युवक को बाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रेलर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
परसाभाठा बजरंग चौक के पास प्लांट से कोयला खाली कर वापस दर्री जा रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एआर 0889 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए साइकिल सवार लखनलाल करियारे को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में लखनलाल के दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए। घटना को अंजाम देकर ट्रेलर चालक भागने का प्रयास कर रहा था। इस बीच स्थानीय लोगों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया। बाल्को पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायल लखनलाल को बाल्को अस्पताल भेजा। पुलिस ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। पुलिस ने ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है।

Post a Comment

Blogger