Ads (728x90)

बांदा,(सन्तोष कुशवाहा) बांदा जिले के बदौसा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर आगे जा रही बाइक को तेज गति से पीछे से आ रही बाइक नें टक्कर मारी जिससे दोनो बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गये। जिनके हांथ पैर टूटे जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अतर्रा उपचार के लिए एम्बूलेंस के माध्यम से भेजा गया।

बुद्धवार साम करीब 4 बजे सलीम पुत्र बाकर खाॅ निवासी बदौसा अपने घर से अपनी पडोसन श्रीमती कमला वर्मा पत्नी राजाराम को लिवा कर झब्बूपुरवा के लिए नेशनल हाईवे से निकले जैसे ही झब्बू पुरवा के लिए नहर के पास मुडे कि पीछे से तेज गति से आ रही बाइक नं0 यूपी 96 डी 5855 से रवि कुमार लोधी पुत्र द्वारिका ग्राम अघरौढ़ा कर्वी, जिला चित्रकूट नें जोर से टक्कर मार दिया। जिससे दोनो बाइक गिर गयी और तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गये। सलीम उम्र 24 वर्ष बाइक चालक दाहिना पैर दो जगह से टूट गया, दाहिना हांथ भी फैक्चर हो गया। कमला का दाहिना हांथ टूट गया है। रवि कुमार को भी गम्भीर चोंटे आयी।

घटना की सूचना पर बदौसा पुलिस मौके पर पहुची और 108 एम्बूलेंस सेवा में फोन करके घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अतर्रा प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया। दोनो मोटर साइकिलों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।



Post a Comment

Blogger