Ads (728x90)



भिवंडी ।एम हुसेन । शहापूर तालुका क्षेत्र के पिछड़े क्षेत्रों में ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए होने दिक्कत व समस्या को समाप्त करने के लिए भाजपा सांसद व विभागीय अध्यक्ष कपिल पाटिल ने स्वयं की निधि से पानी का टॅंकर शुरू किया है . इस टॅंकर के माध्यम से ग्रामीणों को पानी की आपूर्ति की जा रही है जिससे पिछड़े क्षेत्रों के गावं में पानी वितरित किया जा रहा है।


मुंबई व ठाणे शहर के लाखो नागरिकों को प्यास बुझाने के लिए शहापूर तालुुका के पिछड़े क्षेत्रो के ग्रामीणों को पानी के अभाव से काफी परेशानी हो रही थी। उक्त परेशानी से मुक्त होने के लिए सासद कपिल पाटिल के अथक प्रयासों से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गंंभीरता से लेते हुए 200 करोड़ रुपये के योजना को मान्यता दी जो बहुत जल्द ही यह योजना शुरू होगी .परंतु पानी के लिए होने वाली परेशानी को देखते हुए सासद कपिल पाटिल ने पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वय की निधि से टॅंकर सुविधा उपलब्ध कराया है जिससे क्षेत्र की जनता को बडी राहत मिली है . टैंकर द्वारा अघई के निकट नेवरे स्थित कातकरीवाडी के कुएं में पानी डाला गया है । इसी प्रकार से तालुुका के पिछड़े क्षेत्रों में बरसात पूर्व तक पानी आपूर्ति की जाएगी। गौरतलब है कि
कसारा लतीफ ग्रामपंचायत सीमांतर्गत दांड स्थित तुकाराम आगिवले का काफी दूरी से पानी लााते समय उन्हें अचानक दिल का दौरा पडा जिससे उनकी मृत्यू हो गई थी. गावं में टैंकर द्वारा पानी आपूर्ति योजना की शुरूवात की गई है . उक्त अवसर पर भाजपा तालुकाध्यक्ष भास्कर जाधव, विधानसभा अध्यक्ष रवी पाटिल, महिला आघाडी अध्यक्षा निशिगंधा बोंबे, कसारा शहर अध्यक्ष विनायक सावंत, भाजपा कार्यकर्ता साजिद शेख आदि उपस्थित थे .

Post a Comment

Blogger