Ads (728x90)

विरार (आर आर सिह ) पालघर अपराध शाखा यूनिट द्वारा तालुका में  कुरियर बॉय बनकर लूट करने वाले गिरौह का पर्दाफाश करने का मामला प्रकाश में आया है।यूनिट ने चार आरोपी सहित एक रिक्शा टेम्पो बारमद किया है।पुलिस द्वारा आरोपीओ के खिलाफ 395,452,आर्म एक्ट 3,25 के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है।
प्राप्त जानकारी अनुसार विरार पश्चिम के अर्नाला पुलिस स्टेशन क्षेत्र के,श्री विनायक अपार्टमेन्ट रूम नं 102, डोमिनोज पिझ्झा के पीछे रहने वाली निशा चेतन लोनकर (32) वर्षीय ।23 जनवरी 2015 को दोपहर घर पे अकेली थी। ठीक 2:15 बजे के आसपास घर की डोर बेल बजी। निशा में दरवाजे के अंदर से आवाज देकर आने वाले को पूछा कोन हो।बाहर खड़े युवक ने अपने को कुरियर वाला ह् और आपका कुरियर देना है।निशा ने दरवाजा खोला की अचानक युवक ने जबरन मुँह को दबाकर चुप रहने को कहाँ। इसी बीच तीन युवक अपने हाथ में रिवोल्वर थामे घर घुसे। चारो ने निशा को जानसे मार ने की धमकी दी और बोला चुपचाप रूपये देदो। त्रिपोय पर पड़े पर्स से अंदर रखे रूपये लेकर चारो फरार हो गए ।घर में घटी इस घटना की शिकायत क्षेत्र पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।
इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए पालघर (SP) शारदा राउत ने मामला पालघर अपराध शाखा यूनिट वसई को सौपा।योगेश कुमार के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक अशोक होनमाने के नेतृत्व में सहा पुलिस निरीक्षक प्रशान्त लांगी, उप पुलिस निरीक्षक वैद पाठक, प्रदीप,सचिन दोड़कर,मयूर मोरे ,मते, संदीप मोकल,प्रवीण पाटील मनोज मोरे आदि पुलिस टीम ने ।मिली गुप्त सूचना के आधार पर मुम्बई स्थित कांदिवली क्षेत्र से चारो आरोपीओ को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार ,फरहान कमरूदीन उर्फ़ सोनू (24) इम्तियाज मकसूद चौधरी (30) सतेश शेट्टी गाजुबवार (45) सर्फराज उर्फ़ अमीर हसन खान (25) को कांदिवली के अलग अलग स्थान पर जालबिछाकर पकड़ने में कामियाबी हासिल की है। साथ में लूट करने में इस्तमाल ऑटो रिक्शा क्र M H -02- C E - 4968 को जप्त किया है।फिलहाल पुलिस सभी आरोपीओ से पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश में है कि इस गिरौह द्वारा क्षेत्र में कितनी वारदातों को अंजाम दिया गया है।

Post a Comment

Blogger