Ads (728x90)

प्रतापगढ़(प्रमोद श्रीवास्तव). यूपी के प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता एव राज्य सभा सासद प्रमोद तिवारी ने कहा कि सपा-कांग्रेस अलायंस से पीएम मोदी घबरा गए हैं। इसीलिए उनके मुंह से ऐसी बातें निकलती है, जिन्हें वे खुद नहीं समझ पाते हैं। इसबार अलायंस में सपा पार्टी का 30 % और कांग्रेस का 12 % है। अब तक के सीएम में अखिलेश यादव सबसे बेहतर हैं। साथ ही SCAM की मतलब बताते हुए कहाकि एस फॉर शिवराज सिंह चौहान, यह बीजेपी के मध्यप्रदेश व्यापम घोटाला है।  सी फॉर कोलकाता, नोटबंदी के समय से यहां बीजेपी ने अपना सारा काला धन जमा कर रखा है। साथ ही दूसरा मतलब गुजरात पेट्रोलियम कॉपरेशन बताया।
उन्होंने कहा कि जब मोदी गुजरात के सीएम थे तब उनके शासन काम में करोड़ों का पेट्रोलियम कॉपरेशन घोटाला हुआ था ए फॉर अमित शाह, जो भ्रष्टाचार के प्रतिक है।  एम फॉर मोदी, देश की आजादी के बाद का सबसे बड़ा कैश लेस और रॉफेल घोटाल है। ये दोनों ही मोदी के नेतृत्व में हुआ है। आजम के बयान बोले
साथ ही कहा कि सपा और कांग्रेस के अलायंस के बाद आजम खान के बयान पर बोले, रावण के मतबल वहीं है जो रामायण में लिखा है। अगर रामपुर में कोई दूसरा रावण है तो मैं नहीं जानता। पीएम देश में भ्रस्टाचार और देश के तोड़ने वाली ताकतो के नेता बन चुके हैं। मोदी पीएम पद की गरिमा को गिरा रहे हैं।

Post a Comment

Blogger