Ads (728x90)

भिवंडी ( एम हुसेन ) सर्वत्र डिजिटलायझेशन होने के पश्चात आधुनिक जगत संगणक की आवश्यकता को संज्ञान में लेते हुए
ग्रामीण क्षेत्रों में जिला परिषदीय विद्यालय के गरीब छात्रों को संगणक की शिक्षा देने के लिए और उक्त गरीब बच्चे संगणक की शिक्षा से वंचित न रह जाए इसलिए भिवंडी स्थित वुमेन एंड चिल्ड्रेन फाउंडेशन
 
के माध्यम से अमेझॉन केअर युनिट द्वारा भिवंडी तालुका के 25 जिला परिषद में लैपटॉप वितरित किया .
भिवंडी उपविभागीय अधिकारी कार्यालय में हुए एक छोटे से
कार्यक्रम में नायब तहसीलदार गणेश म्हात्रे, संस्थाध्यक्ष प्रभाकर जाधव , अमेझॉन चे व्यवस्थापक समीर सोबती , विश्वनाथ सरकार , प्रमुख सचिव अलंकार वारघडे , संस्था के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सारीपुत्र सातवें की उपस्थिती में भिवंडी तालुका के केवणीदिवे , सारंग गाव , कोनतरी , बापदेवपाडा , चिंचवली , पलीकरिवली , वडवली , पालखणे , आदिवासीपाडा बोरिवली , दलेपाडा , खंडापे , सोनटक्के , पिलांझे बु , भोकरी , भोइरपाडा , कटाई बाग , पेंढरीपाडा , जांभुलपाडा , गणेशपुरी , ठाकराचा पाडा ,बासे शिरोले , महापोली , पिरपाडा , वाशेरे , पालिवली के जिला परिषद स्कूल के मुख्याध्यापको को लैपटॉप वितरित किया .
उक्त अवसर पर प्रास्ताविक करते हुए वुमेन एंड चिल्ड्रेन फाउंडेशन चे संस्थाध्यक्ष प्रभाकर जाधव ने शिक्षण , आरोग्य बाबत पूर्व बीस वर्षां से कार्यरत हैं इस संस्था के माध्यम से पालणाघर , बालमजदूर स्कूल का संचालन कर रहे है और पिछले वर्ग के आदिवासी पापा के विद्यार्थी संगणकीय ज्ञान से वंचित न रहें इसके लिए लैपटॉप उपलब्ध किया गया है। तथा शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि लैपटॉप कबाट में न रखें बल्कि विद्यार्थियों के हाथों में दें।
इसी प्रकार अमेझॉन कंपनी के व्यवस्थापक समीर सोबती ने देश को स्वच्छ भारत अभियान व कॅशलेस के संदर्भ में चर्चा करते हुए कहा कि इसके साथ ही संस्कार देने की जबाबदारी सभी पर है इसलिए सही अर्था में शिक्षक के माध्यम से विद्यार्थियों को संगणकीय ज्ञान के साथ ही संस्कार की शिक्षा देने की आवश्यकता है . कार्यक्रम का सूत्रसंचालन मुख्य कार्यकारी अधिकारी सारीपुत्र सालवे ने किया . उक्त सराहनीय सेवा के लिए शिक्षकों ने संस्था व अमेझॉन कंपनी के प्रति आभार प्रकट किया।

Post a Comment

Blogger