Ads (728x90)

मुंबई (विशेष संवाददाता ) घाटकोपर पार्क साईट के नागरिको को पानी की समस्या से बड़े पैमानेपर झूझना पड़ता है. सिर्फ नगरसेवक की निधि से काम करकर पानी की समस्या नही सुलझेगी विधायक, सांसद के निधी से भविष्य में विचार करके वर्षा नगर, आनंदनगर के पानी की नई टंकी बनवाकर नागरिको की पानी की समस्या सुलझाने पर जोर दूगी यह वॉर्ड क्रमांक १२४ की शिवसेना की उम्मीदवार शामली शैलेश तळेकर ने कहा.
उन्होंने फिर कहा कि पार्क साईट का दवाखाना १० वर्ष पहले मंजूर हुवा. उसके लिए ७५ लाख का प्रावधान किया गया था. स्थानिक नगरसेवक ने इसके लिए प्रयत्न नही किया इसलिए यह दवाखाना अभी तक नही बना इसलिए नागरिको को राजावाडी या सायन अस्पताल उपचार के लिए जाना पड़ता है. यह दवाखाना जल्द बनाने के लिए पालिका के पास प्रयत्न किया जायेगा. विभाग में रास्तो की हालत खराब हुई है. छोटे रस्ते के वजह से यातायात की समस्या निर्माण हुई है.
रस्तेपर नागरिको चलना मुश्किल हो रहा है. रस्ते की समस्या सुलझाने के लिए छोटे और बेहतर रस्ते देनेपर जोर दिया जायेगा. समता नगर इस पहाड़ी भाग में तथा सी विभाग झोपडपट्टीमें ड्रेनेज लाईन न होने से शौचालय का गंदा पानी सड़क पर बहने से नागरिको के स्वास्थ के उप्पर खराब असर हो रहा है. इस विभाग की ड्रेनेज लाईन गटर में छोड़ने से यह समस्या होने के कारण मेन ड्रेनेज लाईन को जोडने का काम करुगी शामली तळेकर ने कहा.

Post a Comment

Blogger