Ads (728x90)

मुंबई ( मोहम्मद मुकीम शेख )काँगेस के भीतर आपसी वाद विवाद के चलते अनेक लोगो ने काँग्रेस से राजीनामा देने की सुरुवात की है. काँग्रेसके मुंबई महापालिका के पूर्व विरोधी दल नेता देवेंद्र आंबेरकर ने भी काँग्रेस से राजीनामा दिया है. वह रविवार (२९जनवरी) शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की उपस्थितीमें शिवसेना में प्रवेश किया है.
मुंबई काँग्रेस में संजय निरुपम और गुरुदास कामत के विवाद के कारण काँग्रेस के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता नाराज है. मुंबई महापालिका की चुनावी प्रक्रिया सुरु है. उम्मीदवारों का नामांकन किये जाने की सुरुवात होने के बावजूद अब तक काँग्रेसने अपने उम्मीदवारों की सूची घोषित नही किया. इसलिए
अनेक नगरसेवक व कार्यकर्ताओ को उनकी टीकीट मिलेगी या नही यह निश्चित न होने से अनेक लोगो ने काँग्रेस से राजीनामा दिया है. काँग्रेस छोड़नेवालो में पूर्व विरोधी दल नेता देवेंद्र आंबेरकर का नाम भी शामिल हुवा है. आंबेरकर यह गुरुदास कामत ग्रुप के माने जाते है. कुछ महिनो पहिले उन्हें विरोधी दल नेता पद हटाकर उनके स्थानपर भाजपासे काँग्रेस में आये हुवे प्रवीण छेडा को नियुक्त किया गया था. २०१७ के महापालिका चुनाव में शिवसेना के स्थायी समिती अध्यक्ष यशोधर फणसे के विरोध में उन्हें उम्मीदवारी देकर लढवाया जाने वाला था. परंतू आंबेरकर ने इस प्रस्ताव का विरोध करते हुवे दूसरे वॉर्ड से उम्मीदवारी मांगा था. मुंबई महापालिका चुनाव प्रक्रिया से गुरुदास कामत बाहर रहने से उनके मानने वाले पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को टिकट न मिलने की संभावना को देखते हुवे आने वाले समय में कुछ और लोग कांग्रेस पार्टी से राजीनामा देकर अन्य पार्टी में जाने का समाचार है.

Post a Comment

Blogger