Ads (728x90)

प्रतापगढ(प्रमोदश्रीवास्तव) लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर इलाके में मंगलवार की रात बदमाशों ने उप डाकपाल व एमआर को बंधक बनाकर हजारों रूपए नकदी लूट ली। पुलिस की निष्क्रियता बेखौफ हुए बदमाशों ने अलग अलग स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ितों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है।

लालगंज कोतवाली के कोठार मंगोलपुर निवासी त्रिभुवन नाथ सरोज बाबूगंज डाकघर में उप डाकपाल हैं। मंगलवार की रात करीब बजे वह डाकघर का कामकाज निबटाकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में लीलापुर से कुछ दूर पहले कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसे जबरन रोक लिया और बाइक से उतार कर कार में बंधक बना लिया। बदमाशों ने पंाच हजार रूपए और मोबाइल लूट कर उसकी पिटाई कर कार से नीेचे फेंककर भाग गए। जानकारी पर परिजन पहुंचे और उप डाकपाल को लेकर घर चले गए। घटना के कुछ देर बाद बेखौफ बदमाशों ने लूट की एक और घटना को अंजाम दे डाला। सांगीपुर इलाके के तारापुर निवासी अखिलेश मिश्र एक मेडिकल कंपनी में एमआर है। घर लौटते समय लीलापुर के समीप लोनी नदी के पुल के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसे जबरन लाद लिया। बंधक बनाकर उसकी पिटाई करने के बाद जेब से एक हजार रूपए व मोबाइल लूट लिया। बाद में उसे बोलेरो से नीचे फेककर भाग निकले। जानकारी पर पुलिस जांच के लिए पहुंची और औपचारिकता कर वापस लौट आई। पुलिस की निष्क्रियता से बदमाशों ने ताबड़तोड़ दो घटनाओं को अंजाम दे डाला जिससे लोगों व राहगीरों के बीच दहशत फैल गई।

घटना के दूसरे दिन उप डाकपाल व एमआर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस का तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। कोतवाल का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Post a Comment

Blogger