Ads (728x90)

भाईदर (आर आर सिह ) भाईदर पुलिस स्टेसन के हद में बीते 23 नवम्बर को काशीमीरा पुलिस ने घोडबंदर स्थित देवेश पंजाब होटल के बगल की झाड़ियों में एक युवक की पत्थरों से कुचलकर फेंका हुआ शव बरामद किया था। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त शिव शंकर उर्फ़ निक्कू शिवप्रसाद चौरासिया ( 23) के रूप में की थी। जो मुंबई के गिरगांव का निवासी था।
ठाणे के लोकल क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो आरोपियों ने युवक की हत्या उसके शरीर के आभूषण के कारण हुई हत्या कर उसके गले व हाथ से सोने के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गये थे। पुलिस के अनुसार मुंबई के गिरगांव स्थित कुंभारवाडा निवासी शिव शंकर उर्फ़ निक्कू शिवप्रसाद चौरासिया (23) के पिताजी शिवप्रसाद चौरासिया की बांद्रा स्टेशन के पास नंदगल्ली में एक मशहूर पान की दुकान है। 22 नवंबर 2016 को उनका बेटा शिव शंकर उर्फ़ निक्कू दुकान पर था। तभी उसके परिचित तीन दोस्त आये और उसे पार्टी में चलने को कहा रात सवा आठ बजे उसने पिताजी को कहा कि वह नाश्ता करके आता है। लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ पास के दीपा बार में पार्टी करने चला गया। रात 10 बजे उसके दोस्त उसे बांद्रा हिल रोड ले गये जहां उन्होंने गुडलक वाइनशॉप में शराब ली और बांद्रा बैड स्टैंड पर शराब पी तीनो दोस्तों ने उसके आभूषण लूटने की योजना बना डाली और उसे शराब में नशे की गोली देकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालात में उसे एक टैक्सी में डालकर काशीमीरा लेकर आये और होटल देवेश पंजाब के बगल की झाड़ियों में फेंककर उसकी पत्थरों से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने उसके गले से सोने की तीन चेन, दो अंगूठी,एक ब्रेसलेट व 10 हजार नकदी लेकर फरार हो गये।
पुलिस ने अज्ञात हत्यारों पर मामला दर्ज कर जाँच कर रही थी। पुलिस ने जब बांद्रा स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाली जिससे पता चला कि कमलेश साहनी जो नालासोपारा का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार किया कडी पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल किया उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके दो दोस्तों रुपेश शहा और मन्टू पटेल को बिहार के नरकटियागंज से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपी बेरोजगार है। मृतक के गहने देखकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया है।

Post a Comment

Blogger