Ads (728x90)

मुंबई, 11 जनवरी 2017: पेटीएम ने आज घोषणा की है कि पेटीएम वॉलेट अपनेआप नई निगमित पेटीएम पैमेंट बैंक में हस्तांतरित कर दिया जाएगा। इसमें ग्राहक की तरफ से किसी भी अतिरिक्त प्रक्रिया की जरूरत पड़ेगी क्योंकि वे अपने मौजूदा पेटीएम वॉलेट के लाभों का आनंद लेना जारी रखेंगे। कंपनी के पैमेंट बैंक की शुरूआत करने के बाद, ग्राहकों को पेटीएम पैमेंट बैंक के साथ एक अलग से बैंक खाता खोलने के विकल्प की पेशकश की जाएगी। हालांकि, पेटीएम वॉलेट उसी प्रकार से काम करता रहेगा।

घोषणा पर बोलते हुए, पेटीएम के उपाध्यक्ष सुधांशु गुप्ता ने कहा, "हमारी जानकारी में ग्राहक 15 वीं जनवरी के बाद पेटीएम वॉलेट का उपयोग नहीं कर पाएंगे ऐसा सुझाव देने वाली अफवाहें आई हैं। यह बिल्कुल गलत है। उपयोगकर्ता के वॉलेट वर्तमान के जैसे ही काम करते रहेंगे और वास्तव में हम कुछ ही समय में और अधिक शक्तिशाली सुविधाओं और उत्पादों को उन्हें उपलब्ध कराएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "पेटीएम पैमेंट बैंक जल्द ही बैंक खाते, चैकबुक और डेबिट कार्ड जैसे अतिरिक्त लाभों को लाएगा। ग्राहक उनके पेटीएम पैमेंट बैंक खाते में उपलब्ध रकम पर पर ब्याज भी अर्जित करेंगे।"

पेटीएम ने पेटीएम पैमेंट बैंक के शुभारंभ तक हस्तांतरण दरों को 0% रखने का वादा किया है, जिससे उपयोगकर्ता उनके पैमेंट बैंक खाते में शून्य शुल्क पर पैसे हस्तांतरण कर पाएंगे।

Post a Comment

Blogger