Ads (728x90)

लाखो के जेवरात और नकदी सहित चेक लेकर चोर फरार

नालासोपारा ( आर आर सिंह )नालासोपारा पूर्व तुलींज पुलिस स्टेशन अंतर्गत नागिनदासपाड़ा स्थित एक रात में चार दूकान और ऑफिस के ताले
तोड़कर लाखो रूपये के जेवरात और नकदी सहित लाखो का चेक लेकर चोर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ 380,34 के तहत मामला दर्ज कर चोर गिरौह की तलाश में जुटी है।
मिली जानकारी अनुसार नालासोपारा पूर्व स्थित नागिनदास पाड़ा क्षेत्र के एकनाथ नगर और बाबा नगर में स्थित सप्तश्रृंगी कंस्ट्रक्सन के ऑफिस और सोमजाई शोप नं 05 एवम राज्यश्री मार्केटिंग में 16 जनवरी की रात को अज्ञात चोरों द्वारा बंद शटर के ताले तोड़कर ऑफिस में रखी नकदी और सोने के जेवरात व् कुछ किमती सामान चोरी करके फरार हो गये।
घटना की जानकारी सुबह 9 बजे जब बिल्डर सुरेश सिंह जब अपने ऑफिस पर गये तब पता चला । की उनके ऑफिस में चोरी हो गई है ।ऑफिस में लगे सीसी टीवी व होर्डिस्क भी उठा ले गये।और ऑफिस में रखे लाखो रूपये के चेक भी चुरा कर ले गये । इस तरह क्षेत्र मे पुलिस प्रशासन के लचर व्यवस्था पर सावाल उठाये। सुचना पर तुलींज के उप सहा पुलिस निरीक्षक प्रकाश लाहने और सूर्यवंशी ने घटना स्थल का पंचानामा किया और दो दुकानों में लगे सी सी टीवी कैमरा की जाँच करने पर तीनों चोर दूकान में प्रवेश करते और सामान चोरी कर बाहर निकलते की तस्वीरें साफ़ दिखाई दे रही है।पुलिस ने सभी दुकानदार की शिकायत दर्ज की। सप्तश्रृंगी के मालिक सुरेश सिंग ने और दूसरे लोगो ने अपनी शिकायत लाखो रूपये के जेवारत और नकदी सहित किमती सामान चोरी की बात पुलिस को बताई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है। एक रात में चार दुकानों के ताले टूटने से क्षेत्र में भय का महौल बना है।और तालुका में आये दिन घट रही चोरी की घटनाओ से चोर गिरौह सक्रिय दिखाई दे रहा है।

Post a Comment

Blogger