Ads (728x90)



प्रतापगढ(प्रमोद श्रीवास्तव) विधान सभा चुनाव में खपाने के लिए चंडीगढ़ से जिले में लाई गई देशी शराब
की एक खेप सोमवार रात हरदेव नगर मुरस्सापुर से एसटीएफ ने जब्त कर ली। मौके से शराब की 960 पेटी, एक ट्रक, एक कार, दो एटीएम कार्ड व 27 हजार रुपये की एनएससी बरामद हुई है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि कार चालक फरार हो गया। कुछ लोग एक मैजिक से भी 70 पेटी शराब लेकर भाग निकले। पुलिस ने मामले में एक अज्ञात व तीन पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
नवाबगंज के मुरस्सापुर हरदेव नगर में सोमवार रात चंडीगढ़ से लाई गई हरियाणा की शराब कार व पिकअप में लादी जा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम नवाबगंज थाने पहुंची। यहां से फोर्स लेकर एसटीएफ मौके पर पहुंच गई। वहां सड़क के किनारे पिकअप और एक कार पर शराब की पेटियां लादी जा रही थीं।
मौके पर पहुंची एसटीएफ की टीम और पुलिस ने वहां मौजूद एक व्यक्ति को पकड़ा और पूछताछ शुरू कर दी। इस पर वहां मौजूद पिकअप का ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला। यही नहीं कार में बैठे लोग भी भाग गए। इस पर टीम ट्रक को चालक सहित कब्जे में लेकर थाने ले आई। कार को भी कब्जे में ले लिया गया। कार व ट्रक से पुलिस ने देशी शराब की 960 पेटियां बरामद कीं। इसकी कीमत 8 लाख के आसपास आंकी जा रही है। गिरफ्तार चालक जगतार सिंह पुत्र दलवीर सिंह निवासी गढ़ी कागरी पेहवा कुरुक्षेत्र हरियाणा से हुई पूछताछ के आधार पर एसटीएफ के एसआई अतुल सिंह की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने ड्राइवर जगतार, नवाबगंज झोंकवारा के अजय सिंह भदौरिया, पिकअप ड्राइवर सुरेश पटेल व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Post a Comment

Blogger