Ads (728x90)

~ तुरंत कन्फर्मेशन और विभिन्न भुगतान विकल्पों के लिए लॉन्च किया एंड्रोयड ऐप ~

मुंबई, 22 दिसंबर, 2016: असाधारण यात्रा अनुभव मुहैया कराने और हर किसी के लिए आसान पहुंच उपलब्ध कराने के मकसद के साथ हॉलिडेज बाई साहिबजी प्राइवेट लिमिटेड के ट्रैवल सर्विस पोर्टल ट्रैवकार्ट ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया है। यह 5.08 एमबी का ऐप यात्रियों को इंस्टैंट कन्फर्मेशन के साथ लाइव इन्वेंट्री से फिक्स्ड डिपार्चर पैकेजों (सभी एयर, लैंड और क्रूज पैकेजों के लिए) का चयन करने की अनुमति देगा और साथ ही ऑनलाइन के जरिये विभिन्न गतिविधियों और टूर की बुकिंग कराने में भी सक्षम होगा। यह ऐप मोबाइल बुकिंग अनुभव को बेहद आनंददायक बनाने के लिए कई आसान भुगतान विकल्पों की भी पेशकश करता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को इस ऐप का रैफर कर सकते हैं और डिस्काउंट एवं कैशबैक हासिल कर सकते हैं।




ट्रैवकार्ट को मन्हीर सिंह सेठी और गुरसाहिब सिंह सेठी द्वारा सामूहिक रूप से उत्तर भारतीय टै्रवल व्यवसाय के दिग्गजों में से एक और आईएटीए लाइसेंस धारक साहिबजी ट्रैवल्स ऐंड टूर्स प्राइवेट लिमिटेड (1993 में स्थापित) के संरक्षण में शुरू किया गया। ट्रैवकार्ट ऐप का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि हॉलिडे उत्साहियों को बुकिंग के बाद जवाबी प्रतिक्रिया हासिल करने या अन्य तरह की किसी पूछताछ के लिए लंबा इंतजार न करना पड़े। इसके अलावा, इस ऐप का विशेष इमिडिएट सेलिंग प्वाइंट फीचर बुकिंग के समय से ही और यात्रा पूरी हो जाने तक एक खास अनुभव मुहैया कराता है। उपयोगकर्ताओं को विशेष ऑफरों, श्रेष्ठ सौदों या नए घटनाक्रम, अपने पसंदीदा गंतव्य स्थल के बारे में ताजा समाचार आदि के बारे में नोटिफिकेशन मिलते हैं। हम उन उपयोगकर्ताओं को डिस्काउंट और कैशबैक मुहैया कराते हैं जो साइन-अप करते हैं और ट्रैवकार्ट मोबाइल ऐप्लीकेशन के जरिये बुकिंग कराते हैं। मोबाइल एप्लीकेशन पर उपलब्ध ट्रैवकार्ट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए रैफर एंड अर्न एक अन्य ऑफर है।




ट्रैवकार्ट.कॉम के सह-संस्थापक मन्हीर सिंह ने इस लॉन्च पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम हर किसी के लिए श्रेष्ठ अनुभव तैयार कर उनके यात्रा संबंधी सपने को साकार करने के लिए प्रयासरत हैं। हमारा ऐप उनकी छुट्टियों को यादगार और पहले की तुलना में अधिक सुगम और किफायती बनाने में मददगार है। हमारी सामान्य और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्रक्रियाएं ग्राहक के आराम और सुविधा को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं जबकि बुकिंग थीम्ड हॉलिडेज, बुकिंग डिटेल देखने की सुविधा, क्रेडिट प्वाइंट के जरिये ऑनलाइन भुगतान और इंस्टैंट कन्फर्मेशन ट्रैवकार्ट के साथ पूरे अनुभव को सामान्य और आकर्षक बनाते हैं।

Post a Comment

Blogger