Ads (728x90)

भिवंडी ( एम हुसेन ) पानी के नल दुरुस्त करने के बाद वहां जाने से मना करने पर दो युवकों के दरम्यान कहासुनी हो गई जिसकारण दोनों गुटों के बीच तनाव बढ़ गया और आपस में हुई मारपीट व पत्थरबाजी में एक युवक व एक पुलिस घायल हो गए . इस प्रकरण में शहर पुलिस स्टेशन में दोनों गुट के आठ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है , जिसमें सात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है .

भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन के निकट बंगालपुरा वाझा मोहल्ला स्थित बिलाल मोमिन के घर के बाहर नल का पाईप लाईन टूटी थी जिसे दुरुस्त करने के बाद यहां सीमेंट क्रॉंक्रिट कर दिया गया था इस तरफ कुमार हिरा गोहिल नामक युवक अपनी मोटरसाइकिल लेकर जारहा था जिसे बिलाल मोमिन का लडका अन्वर गांधी ने रोकने का प्रयास किया जिसकारण दोनों के बीच कहासुनी हो गई और गाला गलोच हो गई . इन दोनों के आपसी झगड़े की सूचना मिलते ही बिलाल परिवार के अन्वर गांधी , सलमान , मुजीब ने कुमार हिरा गोहिल व इसके परिवार के अजय विनोद चव्हाण , गिरीधर गोहिल , व जयेश दीपक गोहिल को
मारापीटा जिसमें जयेश के सिर में गंभीर चोट आई है . इस घटने की जानकारी शहर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची जहां दोनों गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी में पुलिस नियंत्रण कक्ष के पुलिस सिपाही प्रकाश अशोक पाटिल के सिर में पत्थर लगा जिसमें यह घायल हो गए हैं . पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा और भादवि ३५३ , ४५२, १४३ ,१४७,१४८,१४९,३२४,३३२,४२७ व दंगा भड़काने का मामला दर्ज कर बिलाल मोमिन , अन्वर गांधी , सलमान , मुजीब व कुमार हिरा गोहिल, अजय विनोद चव्हाण , गिरीधर गोहिल को गिरफ्तार कर लिया है. तथा जयेश दीपक गोहिल इस घायल युवक को उपचार हेतु निजी रुग्णालय में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है उक्त प्रकार की जानकारी शहर पुलिस स्टेशन वपुनि दिनेश कटके ने दी है .वहीं दोनों समाज के प्रमुख नागरिक विधायक महेश चौघुले, भिवंडी जिलाध्यक्ष कांग्रेस शोएब गुड्डू , तलहा मोमिन तथा राकापा जिलाध्यक्ष खालिद गुडू की मध्यस्थी के परिणामस्वरूप परिस्थिति शांत है। पुन किसी प्रकार का वाद विवाद न हो इसलिए पुलिस सुरक्षा को तैनात किया गया है , नागरिकों से शांतता कायम रखने का आवाहान वपुनि दिनेश कटके ने किया है ।

Post a Comment

Blogger