Ads (728x90)

भिवंडी( एम हुसेन) शांति नगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत भिवंडी शहर के गैबिनगर क्षेत्र में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है । अत्याचार ग्रस्त बच्ची को मुंबई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है , शांतीनगर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश कर रही।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार गैबीनागर क्षेत्र के औलिया मस्जिद के पास इमारत के तल महले में रहने वाली कक्षा दूसरी मे शिक्षा ग्रहण करने वाली साढ़े छह वर्षीय बच्ची जिसके माता-पिता काम करने के लिए भिवंडी तालुका के काल्हेर गये थे दादा दादी घर में थे और बच्ची घर के बाहर दोपहर के समय खेल रही थी उसी समय लगभग १२ बजे के समय अज्ञात व्यक्ति ने बच्ची को चाकलेट बिस्कुट दिलाने के बहाने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित बंद पडे यंत्रमाग कारखाने में निर्जन व सुनसान स्थल पर लेकर गया बलात्कार किया और संपूर्ण रात्रि बच्ची को वहीं रखा, सुबह के समय अंधेरे का लाभ उठाते हुए मुरलीधर कंपाउंड स्थित मंदिर के पास छोडकर फरार हो गया। सात बजे के समय एक व्यक्ति ने देखा कि पीड़ित बच्ची रोते हुए बैठी है जिससे इसने पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि औलिया मस्जिद क्षेत्र में इसका घर है जिसके बाद यह व्यक्ति बच्ची को उसके घर लेकर गया।
माता-पिता काम कर घर वापस आये तो बच्ची को घर में नहीं पाया आसपास बहुत तलाश किया परंतु बच्ची का कोई सुराग राग नहीं मिला तो शांति नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था, बच्ची के घर आते ही माता-पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने पूछताछ कर इसे घर भेज दिया। घर पहुंचते ही इसके पेट में दर्द होने के साथ ही उलटी होने लगी जिसपर पालकों ने पुलिस को इस बाबत अवगत करते हुए बच्ची को इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया . परंतु आईजीएम उप जिला अस्पताल में स्त्री वीशेषज्ञ उपलब्ध न होने के कारण बच्ची को जांच के लिए ठाणे जिला अस्पताल में भेज दिया गया परंतु बच्ची की प्रकृती चिंताजनक होने के बाद ठाणे जिला अस्पताल ने बच्ची को उपचार हेतु मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर सहायक पुलिस आयुक्त सैफनं मुजावर व वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक रवींद्र शिंदे पुलिस पथक के साथ पहुंचे और इसकी जांच के लिए दो पुउनि व पुलिस पथक तैनात किया है और पूरी सक्रियता से हमारी पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है हम बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे इस प्रकार की प्रक्रिया सैफनं मुजावर ने दी है। बच्ची की हालत गंभीर है जिससे पालकों व क्षेत्र वासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Post a Comment

Blogger