Ads (728x90)

विरार (आर आर )विरार पुलिस स्टेशन अंतर्गत मांडवी क्षेत्र में वसई तहसलीदार और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक और टेम्पो सहित लाखों रूपये की अवैध रेती को जप्त करने का मामला प्रकाश में आया है। 
प्राप्त जानकारी अनुसार वसई तहसील कार्यलय के नायब तहसीलदार स्मिता गुरव ने बताया कि रेती की कार्रवाई पुलिस द्वारा और क्षेत्र के अधिकारी एवम  तलाठी अधिकारी द्वारा की गयी है।
बतादे की नायब तहसीलदार स्मिता गुरव के सख्त आदेश है कि विरार और आसपास के क्षेत्रो से रात के समय चोरी करके अथवा बिना रॉयल्टी भरे किसी वाहन को जकात नाका व् पुलिस चौकी से जाने नही दिया जायेगा। इसी आदेश के चलते सभी जकातनाको पर पुलिस के साथ तलाठी और एक अधिकारी की चोवीसों घन्टे उपस्थिति अनिवार्य है।बीती रात  मांडवी क्षेत्र के शिरसाद फाटा चांदीप नाला स्थित तैनात शैलेंद्र जगदेवराव तिड़के ने रात 11 बजे ट्रक क्रमांक M H 48-T-5412 को रोककर जाँच की तो ट्रक में बिना परमिशन और रॉयल्टी भरे बगैर की रेती  ले जारहे मालिक को पकड़ा। तलाठी की सुचना पर पास की पुलिस चौकी पर मौजूद कर्मचारी ने प्रितम प्रकाश घरत को गिरफ्तार किया। वही दूसरी  रेती चोरी की घटना  कन्हेर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस नाईक महेन्द्र साहेबराव पवार ने टेम्पो क्रमांक M H -04-G F- 8417 की जाँच लेने अबैध रूप से लायी जारही रेती जप्त की। साथ ही चालक महेन्द्र बैजनाथ मौर्या (30) वर्षीय को गिरफ्तार किया है। ट्रक टेम्पो और  अवैध रेती की कीमत 12 लाख 29 हजार रूपये आंकी गयी है। पुलिस ने दोनों आरोपीओ के खिलाफ 379,34 और 1966 कलम 48 (7)(8)  व् 1968 पर्यावरन अधिनियम 15,19 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच में जुटी है।

Post a Comment

Blogger