Ads (728x90)

~ पूरे भारत में सभी पीसी उत्पादों के लिए ’ज़ीरो प्रोसैसिंग फी एंड ज़ीरो इंटरेस्ट’ स्कीम लांच की ~


मुंबई, 28 दिसंबर 2016: क्रिस्मस और नए साल के उत्सव के मौके पर आज आसुस ने विंटर कार्निवल ऑफर के तहत दो नए आकर्षक ऑफर घोषित किए जो नोटबुक, डेस्कटॉप व ऑल इन वन पीसी समेत आसुस के सभी उपभोक्ताओं पीसी उत्पादों पर लागू होंगे, निश्चित रूप से ये नए ऑफर ग्राहकों की खुशियों में और इजाफा करेंगे। इस ऑफर की अवधि 27 जनवरी 2017 तक है और यह पूरे भारत में लागू होगा।


इस स्कीम के तहत कंपनी ने 0 प्रतिशत ब्याज और 0 प्रतिशत प्रोसैसिंग फीस की आकर्षक स्कीम पेश की है; ईएमआई द्वारा कंपनी के किसी भी उत्पाद की खरीद पर यह स्कीम लागू होगी। आसुस ने ’ऐक्सटेंडेड वारंटी पैक’ भी प्रस्तुत किया है जिसका लाभ उठा कर उपभोक्ता तीन साल तक अपने उत्पाद के बारे में निश्चिंत हो सकते हैं, यह पैक महज़ रु. 499 (कंज़्यूमर नोटबुक व ऑल इन वन पीसी, आई3 ग्राफिक्स, ओएस से युक्त तथा इससे ऊपर के उत्पादों के लिए) तथा रु. 990 (कंज़्यूमर नोटबुक व ऑल इन वन पीसी, आई3 ग्राफिक्स डीओएस से युक्त तथा इससे नीचे के उत्पादों के लिए) की कीमत पर उपलब्ध है।




आसुस के लिए दक्षिण एशिया के रीजनल हैड तथा आसुस इंडिया के कंट्री मैनेजर (सिस्टम बिजनेस ग्रुप) पीटर चांग ने कहा, ’’हम अपने सभी ग्राहकों का धन्यवाद करना चाहते हैं कि उन्होंने पूरे साल भर हमें भरपूर सहयोग दिया और यह सही वक्त है कि हम भी आभार प्रकट करें। हमारा मानना है कि बिना ब्याज के फाइनेंस आधारित खरीद और ऐक्सटेंडेड वारंटी के साथ यह ऑफर हमारे ग्राहकों को इस होलीडे सीज़न व नए साल की शॉपिंग के लिए बहुत पसंद आएगा। आसुस की ओर से मैं सभी को क्रिस्मस व नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं।’’




इन शानदार ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को उत्पाद खरीदने के सात दिनों के भीतर www.asuscarnival.com पर रजिस्टर करना होगा, इसके लिए उन्हें इनवॉइस नंबर भी दर्ज करना होगा।

Post a Comment

Blogger