Ads (728x90)


~ एंड्रोयड व आईओएस फोन में उपलब्ध ~

मुंबई, 6 दिसंबर 2016: गुड़गाँव स्थित कृत्रिम सतर्कता स्टार्टअप कंपनी स्टैक्यू ने पहली बार एक विशेष प्रकार के फैशन डिस्कवरी ऐप 'फैशिन' (Fashin) उपलब्ध कराया है। अब आपके एंड्रोयड व आईओएस फोन में उपलब्ध इस धमाकेदार फैशन डिस्कवरी ऐप में यूट्यूब, बॉलिवुड विडियो विशेष फैशन रूझान सहित ऐसे फैशन डिजाइनों को प्रदर्शित किया जाता है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा है और इसमें इमेज सर्च करने व कीमत की तुलना करने की क्षमता है। हर चीज फैशन के लिए एकीकृत पारिस्थितिक तंत्र निर्माण करते हुए, मशीन सतर्कता, गहन शिक्षण व एनएलपी द्वारा संचालित इस एप्प में वर्तमान में चकाचौंध करने वाली फैशन को भी सूचीबद्ध किया गया है।  

फैशिन ऐप में बॉलिवुड सेलेब्रिटीज़ द्वारा अपनाये गये खास व स्टायलिस्ट परिधानों को आम लोगों के लिए उपलब्ध कराया जाता है। यूजर्स फैशनेबल यूट्यूब विडियों पर ब्राउज कर अपनी उँगलियों पर बॉलिवुड स्टार्स व सेलिब्रिटीज़ की स्टाइल प्राप्त कर सकते हैं।  इस फैशिन एप्प द्वारा विडियों से फैशन की प्रवृत्तियों को निकालकर, इसे कीमत तुलना के साथ ईकॉमर्स पोर्टल सेलिंग पर सूचीबद्ध किया जाता है।  

यूजर्स जातिगत उत्सव, पार्टी परफेक्ट, डेट रेडी, ट्रेंडिंग और अन्य अवसरों के अनुरूप विशिष्ट गानों का पता लगाने के लिए भी इस धमाकेदार विकल्प का इस्तेमाल कर सकते हैं। वर्तमान में इस ऐप में वर्ष 2014 के आगे के बॉलिवुड यूट्यूब विडियों सूचीबद्ध हैं। इसके अतिरिक्त, यूजर्स द्वारा फैशिन पर वर्तमान में उपलब्ध न होने वाली फैशन को विडियो से निकालने के लिए भी अनुरोध किया जा सकता है।    

इस प्रक्षेपण पर टिप्पणी करते हुए, स्टैक्यू के सह-संस्थापक व सीईओ अतुल राय ने कहा है कि, "मुझे एंड्रोयड व आईओएस डिवाइस के लिए 'फैशिन' उपलब्ध कराने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इस एप्प के द्वारा सम्पूर्ण फैशन डिस्कवरी प्रक्रिया को सरल व त्वरित खोज बनाया गया है। यूट्यूब विडियो में दिखने वाले फैशन रूझान से लेकर इमेज अपलोडिंग से सर्च करने तक 'फैशिन' द्वारा विभिन्न ईकॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध उत्पादों की भी तुलना की जाती है। फैशन और स्टालइल, हमारे जीवन का आंतरिक भाग बन गया है इसलिए हमें यूजर्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद हैं।"

Post a Comment

Blogger