Ads (728x90)

मुंबई/गुरूवार को आदित्य बिड़ला फाइनेंसियल  सर्विसेस गु्रप (एबीएफएसजी) ने स्वास्थ्य बीमा (हेल्थ इंशोरेंस) की घोषणा की। स्वास्थ्य बीमा के अंतर्गत एकल स्वास्थ्य बीमा की शुरूआत की गई है। इस योजना से लोगों को स्वास्थ्य संबंधित उपचार के लिए फायदेमंद होगी। बिड़ला गु्रप ने पुरे भारत को स्वस्थ करने के उद्देश्य से दक्षिण अफ्रीका के एमएमआई होल्डिंग फाइनेंसियल सर्विस ग्रुप के साथ पार्टनरशिप किया है। गुरूवार को लोकार्पण के अवसर पर मुंबई के परेल स्थित आईटीसी ग्रांड होटल में बिड़ला स्वास्थ्य बीमा कंपनी के सीईओ मयंक बथवाल, फाइनेंस सर्विस के अजय श्रीनिवासन और एमएमआई होल्डिंग फाइनेंसियल के सीईओ निकोलास क्रूजर सहित अन्य लोगों की उपस्थिति रही। 

ग्राहक में जागरूकता: 

एबीएचआईसीएल ने भारतीय स्वास्थ्य बाजार में एक अलग व्यवसाय मॉडल के साथ प्रवेश किया है। जो ग्राहकों में जागरुकता तथा स्वास्थ्य बीमा में उपभोक्ताओं के वर्तमान रुझान में बदलाव लाकर ग्राहकों के विस्तृत सेट को स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध करा रहे हैं।  घोषणा करते हुए अजय श्रीनिवासन, निकोलस कुगेर (एमएमआई होल्डिंग्स समुह के सीईओ), भारतीय बाजार में स्वास्थ्य बीमा के समाधानों को फैलाने की हम उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

आदित्य बिड़ला वित्तीय सेवा समूह:

 बिड़ला वित्तीय सेवा समूह (एबीएफएसजी) भारत के 5 शीर्ष फंड मैनेजरों (एलआईसी को छोड़कर) में शामिल है। आदित्य बिड़ला नूवो आदित्य बिड़ला ग्रुप का एक भागीदार है जो 41 बिलियन अमेरिकी डॉलर का एक भारतीय मल्टीनेशनल है। बिड़ला ग्रुप फॉर्च्यून 500 की श्रेणी में शुमार है, 42 अलग-अलग राष्ट्रीयताओं के 120,000 कर्मचारियों की फौज के सहारे बिड़ला ग्रुप पूरी दुनिया के 36 देशों में संचालित हो रहा है। 

Post a Comment

Blogger