Ads (728x90)

मुंबई, 30 सितंबर 2016: ताईवान सरकार ने भारत में तंत्रज्ञान क्षेत्र की कंपनियों को कम्प्युटेक्स 2017 में अगले साल 30 मई से 3 जून तक ताईपेई में होनेवाले प्रदर्शन में सहभागी होने का निमंत्रण दिया है। कम्प्युटेक्स ताईवान सरकार की ओर से सालाना आयोजित किया जानेवाला प्रमुख आईसीटी ट्रेड शो है। मुंबई में आयोजित सम्मेलन में ताईवान एक्सटर्नल डेवलपमेंट काउंसिल (टीएआईटीआरए) के अधिकारी शामिल हुए थे, उन्होंने इस समय भारतीय कंपनियों को उनका तंत्रज्ञान और नवीनता विशेष रूप से स्टार्ट अप्स को अपनी कुशलता प्रदर्शित करने का मौक़ा उपलब्ध कराया है। 

टीएआईटीआरए के एक्झिबिशन डिपार्टमेंट के कार्यकारी संचालक श्री यिह-जिह कैंग ने कहा, 'भारतीय कंपनियों के साथ तथा दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए वें कॉमआईटी इस भारत के सबसे बड़े तंत्रज्ञान प्रदर्शनी में सहभागी होंगे।  इस प्रदर्शनी का आयोजन मुंबई के गोरेगांव स्थित बॉम्बे एक्झिबिशन सेंटर में 30 सितंबर से 2 अक्टूबर के दौरान किया जाएगा। कम्प्युटेक्स के ओर से कॉमआईटी में एक पैविलियन बनाया जाएगा जिसमें कम्प्युटेक्स 2016 के विजेता अपनी पुरस्कार प्राप्त तंत्रज्ञान उत्पादन और डिझाइन प्रदर्शित करेंगे।   

कम्प्युटेक्स की शुरुआत 1981 में की गई पिछले 35 सालों से उन्होंने अच्छा विकास और आईसीटी बाजार में अच्छी प्रगति साध्य की है।  कम्प्युटेक्स 2017 में अत्याधुनिक ट्रेंड्स शुरू रखी जाएगी और एक ही मंच पर तंत्रज्ञान के विश्वभर के विक्रेता और खरीददारों को एकत्रित किया जाएगा।  परिणाम स्वरुप गठजोड़ और व्यवसाय का मौक़ा भी मिलेगा।  इन के साथ ही यहां चार वैशिष्ट्यपूर्ण प्रदर्शन होंगे इन में इन्नोवेक्स, स्मार्टटेक्स, गेमिंग और वीआर, बिजनेस सॉल्यूशन्स का समावेश है।


Post a Comment

Blogger