Ads (728x90)

महापालिका अभियंता का कामबंद आंदोलन पीछे
संवाददाता
मुंबई / मनसे के महापालिका के गटनेता संदिप देशपांडे और नगरसेवक संतोष धुरी ने अभियंता से बदसलूकी  करने के वजह से शुरू किया गया हुआ आंदोलन मनपा और मुख्यमंत्री द्वारा मिले आश्वासन के बाद पीछे लिया गया है यह जानकारी अभियंता संयुक्त कृती समिती के सुखदेव काशिद और साईनाथ राजाध्यक्ष ने दी हैं ।
मुंबई में रास्तो पर खड्ढे पड़ने   से मुख्य अभियंता संजय दराडे को खड्ढे में खड़ा करके खड्ढो के लिए मैं जिम्मेदार हूँ का फलक हाथ में दिया था । इस कारण मनपा के  अभियंताओं ने  आंदोलन शुरू किया था । इस मामले में एफआरए दर्ज नही  किया जाता  तब तक कामबंद आंदोलन सुरु किया था । पुलीस ने इस मामले में एफआरए दर्ज किया हैं । इस दौरान शुक्रवार के कामबंद आंदोलना के दौरान अतिरिक्त आयुक्त और मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करके दोनों ही नगरसेवकों के नगरसेवक पद पर  कार्रवाई करने का आश्वासन मिलने से आंदोलन स्थगित किया गया है,  यह राजाध्यक्ष ने कहा है ।
संदिप देशपांडे ने अबतक कि हुई  यह तीसरी घटना है । इसलिए उनके नगरसेवक पद रद्द किये जाने  का प्रस्ताव राज्य सरकार के पास भेजे, कर्मचारी और अधिकारी, अभियंता के साथ मारपीट होती है तो डॉक्टरों की तरह सुरछा मिलने के लिये कानून बनाना, अभियंताओ के रिक्त पद जल्द भरे, स्ट्याक कमिटी की शिफारिश को  अमल में लाये यह मांग उक्त समय किये जाने के बात  काशिद ने कहा की अगामी  गुरूवार तक देशपांडे व धुरी के ऊपर  कारवाई न किये जाने पर गुरुवार को अगले  आंदोलन की दिशा तय की जायेगी.

Post a Comment

Blogger