Ads (728x90)

भायंदर – (राधेश्याम सिंह ) मिरा भायंदर में सड़क पर पड़े खड्ढे को लेकर  नागरिको को होने वाली परेशानियों को देखते हुये  रिक्शा चालक मालक असोसिएसन एवं मिरा भायंदर रिक्शा चालक मालक संघटना के पदाधिकारी व् नगर सेवक रोहिदास पाटिल ने मिरा भायंदर महानगर पालिका के मुख्यालय उपायुक्त विजय कुमार मशाल से मिलकर सड़क पर पड़े खड्ढे को दुरुस्त करने एवं सड़क को ड़ाबड़ी
करण करने के लिए निवेदन दिया। उपायुक्त ने  आस्वासन  दिया है कि जल्द से जल्द सड़क में पड़े खड्ढे को दुरुस्त व्  सड़क का ड़ाबड़ी करण किया जायेगा ।
भायंदर पूर्व स्टेसन के पास की सड़क ,नवघर रोड,बी ,पी  रोड ,विमल डेरी से इंद्रलोक ,इंद्रलोक से गोल्ड्रेन नेस्ट ये सभी मुख्य सड़के है । इन सड़कों पर छोटे बड़े खड्ढे  है।जिनकी वजह से इस रोड पर आने जाने वाले कई स्कूल व् कालेज के बच्चे व नागरिक बड़े पैमाने पर सफर करते है ।सड़क पर पड़े खड्ढे की वजह से आने जाने वाले वाहन ,रिक्शा ,मोटर सायकल चालक  को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । वही वी ,पी रोड पर कितनी बार सड़क में पड़े खड्ढे की वजह से मोटर सायकल चालक दुर्घटना ग्रस्त हो चुके है ।वही इमरजेंसी में उक्त सड़क से प्रिग्नेंट महिलाएं को रिक्शा में सफर करना खतरनाक हो सकता है ।रिक्शा चालक मालक संघटन के आनन्द देसाई ,मोहन माली ,राजेश कुमार यादव ,नारायण सिंह,संयोज सिंह,कृपाशंकर यादव ,उत्तम पुरोहित एवं नगर सेवक रोहिदास पाटिल इत्यादि लोगो ने उपायुक्त को निवेदन देकर रोड पर पड़े खड्ढे को दुरुस्त करने की मांग किया है ।

Post a Comment

Blogger