Ads (728x90)

मुंबई। मनपा के आयुक्त अजोय मेहता ने मुंबई की जनता को यह आश्वासन दिया था कि 17 अक्टूबर तक मुंबई के सभी रास्तों के सभी गड्ढों को भर दिया जायेगा और वह चकाचक हो जायेंगे।परंतु हर बार की तरह इस बार भी मनपा ने मुंबईकरों को निराश किया है, यह बात मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कही।
अभी भी मुंबई में तकरीबन 4000 गड्ढे हैं और कहीं भी इतने बड़े पैमाने पर हुए गड्ढों को भरने का काम होते हुए दिखाई नहीँ दिया । खास बात यह है कि, मनपा द्वारा गड्ढों को भरने की डेडलाइन आज समाप्त हो गयी है। यह मुंबईकरों का मजाक और अपमान हैं। इसलिए आयुक्त ताबड़तोड़ इस्तीफा दे देना चाहिए और मुंबई महानगरपालिका को तुरंत बर्खास्त करना चाहिये, यह निरुपम ने कहा । इसके साथ उन्होंने यह कहा कि, हम दोबारा यह मांग करते हैं कि रास्तों के घोटाले के लिए जिम्मेदार शिवसेना और भाजपा के  नेता,इंजीनियर, ठेकेदार और आयुक्तों को गिरफ्तार किया जाए।
उन्होंने कहा कि, मनपा के इंजीनियर और कर्मचारी गड्ढों को भरने का काम करने के बजाय दादर में क्रिकेट मैच खेल रहे हैं।मनपा जी नॉर्थ कार्यालय के इंजीनियर व कर्मचारियों के बीच क्रिकेट मैच खेलने में मग्न हैं। आयुक्त ने रास्तों के गड्ढों को भरा नहीं और ये लोग कार्यालय बंद करके क्रिकेट खेलते हैं यह बहुत शर्मनाक बात है। इसका मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।

Post a Comment

Blogger