Ads (728x90)

मुंबई। मुंबई में गड्ढों को लेकर राजनीति गरमा गई है। और इसे लेकर मनपा आयुक्त के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी सभी दलों के सदस्यों ने की हैं। उसके बावजूद गड्ढों को भरने के काम की और ध्यान न देते हुए जी उत्तर विभाग के सहायक आयुक्त के साथ-साथ सभी इंजीनियर और कर्मचारियों द्वारा ऑन ड्युटी क्रिकेट का खेल खेलेे जाने पर मनपा में गलत चर्चा चल रही हैं। इस मामले को मनपा आयुक्त ने गंभीरता से लेते हुए उपायुक्त आनंद वाघ्ररालकर को इस मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। 
मुंबई में एक और रास्तों की खराब हालत और दूसरी और बरसाती बिमारियों के कहर से मुंबईकर परेशान हैं।गड्ढों को लेकर मनपा के सभी दलों के नेताओं ने सीधे आयुक्त को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का कार्य शुरू है। खुद आयुक्त ने गड्ढों को लेकर युद्धस्तर पर कार्रवाई करने का काम अपने हाथों में लिया है। उसके बावजूद जी उत्तर विभाग के सहायक आयुक्त अपने कर्मचारियों के साथ ऑन ड्युटी क्रिकेट खेल खेलने कैसे जा रहे हैं यह सवाल किया जा रहा है। आयुक्त के  आदेश की अवहेलना कर क्रिकेट खेलनेवाले इस सहायक आयुक्त पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।
    बता दें कि रास्तों के गड्ढों के मामले में हालही में मनसे पार्टी द्वारा मुख्य इंजीनियर संजय दराडे को गड्ढों के सामने खड़े करने के कारण मनपा के सभी इंजीनियरों की संघटनाओं ने तीव्र आंदोलन किया था। परंतु आज अपना  काम-काज छोड़कर मुंबईकरों के पैसों से वेतन लेनेवाले कर्मचारी ऑन ड्युटी क्रिकेट का खेल खेल रहे हैं,यह सही नहीं है।
  मनसे के सुधीर जाधव ने कहा कि एक तो मुंबईकर सड़कों के गड्ढों और बरसाती बीमारियों से परेशान हैं और दूसरी ओर मनपा सहायक सहित अधिकारी और कर्मचारी ऑन ड्युटी क्रिकेट खेल खेल रहे हैं यह बहुत ही गलत है। विभाग की जनता अपने विभिन्न कामों के लिए जब कार्यालय में आती है कोई उपस्थित नहीं रहता।

Post a Comment

Blogger