Ads (728x90)

मुंबई, 14 अक्टूबर 2016 भारतीय सुपरबाइक इंडस्ट्री में भारत की सबसे मजबूत व सुस्थापित कंपनियों में से एक डीएसके मोटोव्हील्स ने लीजेंड्री इटैलियन सुपरबाइक ब्रांड बेनेली के लिए अपने जोगेश्वरी (ईस्ट) शोरूम के लिए इशना ऑटोमोटिव प्रा.लि. को नई डीलरशिप बनाने की घोषणा की है। इस अल्ट्रामॉडर्न शोरूम में डीलरशिप के बदलाव का लक्ष्य इस क्षेत्र में डीएसके बेनेली की बिक्री व सर्विस को बढ़ावा देना है और पहले ही दिन डीएसके बेनेली के ग्राहकों को 25 सुपरबाइक्स डिलिवर की गईं।

इशना ऑटोमोटिव प्रा.लि. डीलरशिप के तहत इस अत्याधुनिक शोरूम में ब्रांड की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाएगी जिनमें शामिल हैं टॉरनेडो नेकेड टीआरई या टीएनटी सुपरबाइक्स जिनमें शामिल हैं टीएनटी 25 - सिंगल सिलिंडर 250सीसी इंजन, टीएनटी 300 - इन लाइन 2 सिलिंडर 300सीसी इंजन, टीएनटी 600i ;(ABS) -इन लाइन फोर सिलिंडर 600सीसी इंजन, टीएनटी जीटी - इन लाइन फोर सिलिंडर 600सीसी इंजन, टीएनटी 899 - इन लाइन थ्री सिलिंडर 898सीसी इंजन एवं टीएनटी आर -इन लाइन थ्री सिलिंडर 1131सीसी इंजन। यह डीलरशिप शहर के सबसे ज्यादा गहमा-गहमी वाले इलाकों में से एक इलाके में स्थित है, यह आउटलेट उस प्रीमियम लक्जरी को दर्शाता है जिसके लिए ब्रांड प्रख्यात है और नई डीलरशिप के खुलने की खबर से यह काफी चर्चा में है।

इस लांच पर डीएसके मोटोव्हील्स के एसोसिएट उपाध्यक्ष कृष्णा मलगे ने कहा, ’’सुपरबाइकिंग उद्योग में हम एक नए युग की ओर बढ़ रहे हैं, ऐसे में डीएसके बेनेली ने अपने अनमोल ग्राहकों को संपूर्ण सेवा मुहैया कराने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। क्वालिटी और उत्कृष्टता हेतु अपनी प्रतिबद्धता आगे बढ़ते हुए हमें खुशी है कि हमने इशना ऑटोमोटिव को जोगेश्वरी (ईस्ट) शोरूम की डीलरशिप दी है। इशना ऑटोमोटिव की बाजार की गहरी समझ से हमें विश्वास है कि नई डीलरशिप ग्राहकों को जोड़ने में सुगमकारी साबित होगी और बिक्री व वृद्धि मजबूत होंगी। हमें भरोसा है कि इशना ऑटोमोटिव के साथ हमारे गठबंधन से इस इलाके में कंपनी की बिक्री में तेजी आएगी।’’

Post a Comment

Blogger