Ads (728x90)

नापतोल की सैमसंग के साथ साझेदारी
~ अपने होम शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर सैमसंग के नये जेड2 मॉडल के एक्सक्लूजिव लॉन्च की घोषणा की ~

मुंबई, 22 सितंबर 2016: भारत की नंबर 1 होम शॉंपिंग कंपनी नापतोल ने अपने होम शॉपिंग चैनल नापतोल ब्लूग पर सैमसंग जेड2 स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्टफोन 4790 रूपये की प्रतिस्पर्धी कीमत में पेश किया गया है। यह घोषणा नापतोल की नई टैगलाइन #अपग्रेडविदनापतोल के अनुरूप है यानी फीचर फोन्स का इस्‍तेमाल कर रहे ग्राहक इसके मंच के जरिये प्रतिस्पर्धी कीमतों में 4जी इनेबल्ड स्मार्टफोन से अपग्रेड कर सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग की बढ़ती लोकप्रियता के बावजूद, अधिकांश लोग अभी भी होम शॉपिंग चैनलों के माध्यफम से उत्पापद खरीदना पसंद करते हैं। इन बातों को ध्यान में रखकर, नापतोल जिसे भारत में नंबर 1 होम शॉपिंग कंपनी का दर्जा दिया गया है, ने सैमसंग के साथ साझेदारी की है। सैमसंग की नई एंट्री-लेवल 4जी पेशकश स्मार्टलाइफ प्रदान करेगी।

सैमसंग जेड2 स्मार्टफोन 4जी एवं वोल्ट इनेबल्ड है। इसकी दमदार खूबियों में 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर, 5एमपी रियर कैमरा और वीजीए फ्रंट कैमरा, 1जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज+माइक्रो एसडी स्लॉट (128 जीबी तक) शामिल हैं। 10.08 सेमी (4.0इंच) डिस्प्ले के अलावा इसकी स्मार्ट डिजाइन स्मार्टफोन का शानदार अनुभव सुनिश्चित करती है। सैमसंग जेड2 में अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए सैमसंग की प्रॉपरायटरी 'मेक फॉर इंडिया' फीचर्स जैसे कि अल्ट्राे पावर सेविंग मोड, अल्ट्राक डेटा सेविंग मोड, और एस बाइक मोड हैं।

इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त‍ करते हुये मनु अग्रवाल, संस्थापक एवं सीईओ, नापतोल ने कहा, ''हमें होम शॉपिंग मॉडल नापतोल ब्लू पर सैमसंग इंडिया के जेड2 मॉडल की लॉन्चिंग के लिए कंपनी की पहली पसंद बनकर अत्यंत खुशी हो रही है। लॉन्च का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था क्यों कि यह हमारी नई टैगलाइन – 'अपग्रेड विद नापतोल' के बिल्कुल अनुरूप है। यह उपयोक्ताओं को किफायती कीमतों में अपने फीचर फोन को 4जी स्मार्टफोन से अपग्रेड होने की अनुमति देती है। हमारे लिए ग्राहकों की संतुष्टि सबसे महत्वपूर्ण है, हमें उम्मीद है कि अपने ग्राहकों को सेवायें प्रदान जारी रखेंगे और एक अग्रणी शॉपिंग प्लेटफॉर्म के रूप में ऑनलाइन और होम शॉपिंग दोनों में अपनी पोजीशन बरकरार रखने का प्रयास करेंगे।''

Post a Comment

Blogger