Ads (728x90)

जापान के कत्सुमी युसा हुए नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड क्लब में शामिल


~ यह जापानी मिडफिल्डर अपनी कमाल की फॉर्म और मैदान का रणनीतिक अनुभव साथ लाया है ~

मुंबई, 31 मई 2016: रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण नियुक्तियों को आगे बढ़ाते हुए अब नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड फुटबॉल क्लब (एनईयुएफसी) ने मिडफील्डर कत्सुमी युसा को अपने साथ जोड़ने की घोषणा की है। जापान के इस चपल और ऐथलेटिक फुटबॉलर ने आई-लीग में मोहन बागान की ओर से खेलते हुए कमाल की फॉर्म दिखाई है। हीरो आईएसएल 2016 के आगामी संस्करण में कत्सुमी युसा अपनी शानदार फॉर्म और मैदान के लंबे अनुभव के साथ एनईयुएफसी को लगातार आगे बढ़ाने में योगदान देने को पूरी तरह तैयार हैं।

मोहन बागान के साथ खेलते हुए कत्सुमी युसा भारतीय फुटबॉल जगत के सबसे अहम खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं। एनईयुएफसी पहले ही रॉलिन बोर्जेस, सुब्रत पॉल और निर्मल छेत्री को साइन कर चुका हैं और अब कत्सुमी युसा को साइन कर के क्लब ने इस मुकाबले के अहम प्रतियोगी के तौर पर अपनी स्थिति और पुख्ता बना ली है।

टीम में नए खिलाड़ी की आमद से उत्साहित एनईयुएफसी के मालिक जॉन अब्राहम ने कहा, ‘नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड फुटबॉल क्लब में कत्सुमी युसा का स्वागत करने की हमें बहुत खुशी है। पिछले कुछ वर्षों में मैंने व्यक्तिगत रूप से उनका खेल देखा है और मुझे पूरा यकीन है वह कठिन स्थितियों में हमारे अनुभवी व कारगर हथियार साबित होंगे।’

Post a Comment

Blogger