Ads (728x90)

अमेरिका में होने वाले केनकेन इंटरनॅशनल चॅम्पीयनशिप स्पर्धा में शामिल होने वाले मोहम्मद अली बाशा इस मनपा स्कुल के विधार्थी को वीजा व तिकीट प्रदान
संवाददाता
मुंबई / अमेरिका में ३१ मई २०१५ को होनेवाले ‘केनकेन इंटरनॅशनल चॅम्पीयनशिप’ स्पधा के अंतिम चरण में शामिल होने वाले घाटकोपर पंतनगर शाळा क्र.३ के इंग्रजी माध्यम का विद्यार्थी मोहम्मद अली बाशा सय्यद को मनपा स्कुल के विधार्थी को शिक्षण समिती अध्यक्ष रितु तावडे व महापालिका आयुक्त अजोय मेहता के हाथो मंगलवार को  वीजा व तिकीट एक प्रदान कर तथा उपहार देकर सम्मानित किया गया। 
गौरतलब है की आंधप्रदेश का मूळ निवाशी मोहम्मद अली बाशा सय्यद  मुंबई में अपनी मौसी नजमा युसुफ शेख के पास रहकार ५वी कक्षा में शिक्षा ले रहा है ग्रेसीम कंपनी द्वारा ‘केनकेन इंटरनॅशनल चॅम्पीयनशिप’ यह पझल स्पर्धा ३१ जनवरीr २०१५ को महापालिका के ५० स्कुलो में पायलट प्रोजेक्ट किया गया था. इस  स्पर्धा में  प्रथम चरण में चुने गए विधार्थीयो को दुसरा चरण २१ फरवरी २०१५ को लिया गया. इस दुसरे चरण में चुने गए विधार्थीयो का तिसरा चरण ९ मार्च २०१५ को संपन्न हुवा. १६ मार्च को तिसरे चरण के रिजलट में  फेरीचा देशभर के ३५ हजार  विधार्थीयो के बिच मोहम्मद अली बाशा सय्यद इस मनपा स्कुलके विधार्थी ने प्रथम स्थान हासील कर बृहन्मुंबई महानगर पालिका का नाव उचा किया है. इसके लिए उसको व उसकी शिक्षिका प्रणिता संखे का अमुल्य मार्गदर्शन मिला.
इस स्पर्धाका अंतीम चरण यह ची अमेरीका के न्युयार्क में ३१ मई २०१५ को होने वाला है इसके लिए लगने वाल वीजा व टिकट मोहम्मद अली बाशा सय्यद इस विधार्थी व अभिभावक के उपस्थिती में शिक्षण समिती अध्यक्ष के कार्यालय में प्रदान किया गया.. इस अवसर पर शिक्षण समिती अध्यक्ष रितू तावणे ने मोहम्मद अली बाशा प्रशंशा कर पालिका स्कुलो के लिए यह ऑयडॉल होगा उन्होने कहा  इसके साथ मनपा स्कुलो विधार्थीयो की कम होने वाली संख्या रुकेगी और पालिका के स्कुलो में विधार्थीयो की संख्या बढेगी यह विचार वयक्त किया. मोहम्मद अली बाशा सय्यद यह विद्यार्थी अपनी शिक्षिका प्रणिता संखे के साथ  २८ मई को अमरीका के लिए रवाना होगे।

Post a Comment

Blogger