Ads (728x90)

सर्व शिक्षा अभियान के कर्मचारीयों की तन्खॉह रुकी नगरसेविकाओ के कोर्धीत होते ही तन्खॉह देने का आदेश
संवाददाता
मुंबई/मुंबई महानगर पालिका अंतर्गत सर्व शिक्षा अभियान के अंतर्गत काम करने वाले कर्मचारीयो के बारे में शिक्षण समिती में महिला नगर सेविकाओ ने अपनी महिला शक्तीकी ताकद दिखाते ही शिक्षा विभाग ने सर्व शिक्षा अभियान अंतर्गत काम  करने वाले कर्मचारीयो को चार से पाच दिनों में तन्खाह दिए जाने का दिया आश्वासन । 
सर्व शिक्षा अभियान अंतर्गत काम करनेवाले ११ कर्मचारीयो को पिछले ८ महिने से तन्खॉह नही दिया गया. तन्खॉह न मिलने से कर्मचारीयो के घरो में दयनीय परिस्थिती है. इन कर्मचारीयो को तन्खॉह न मिलने पर  महिला कर्मचारीयो को वेश्या व्यवसाय  करके घर चलाना पडेगा .एक कर्मचारी के लडके की शादी ११ मई को है. एैसे  कर्मचारी के घर के परिस्थितीका विचार करे और जल्द तन्खॉह दिया याए इस तरह की मांग यामीनी जाधव ने  औचित्य का मुद्दा द्वारा किया यामीनी जाधव के औचित्य का मुद्दा को सर्मथन देते हुए शीतल म्हात्रे ने तन्खॉह न देनेवाले  शिक्षण विभागके उप आयुक्त व् शिक्षण अधिकारीयो की तन्खॉह रुकवा दे, इन अधिकारीयो के तन्खाह मे आधी तन्खॉह सर्व शिक्षा अभीयान के कर्मचारीयो को दो तब जाकर इन कर्मचारीयो को समझ में आएगा यह. प्रकाश दरेकर ने ठीक तरह से काम करने वाले अधिकारीयो को घर बैठाने की मांग निर्दलिय नगरसेविका ज्योती अल्वानी ने तन्खॉह न भेजने वाली अकाउंटन्ट वैशाली के उपर कारवाई  किए जाने की मांग की 
सर्व शिक्षा अभियान के भितर काम करनेवाले कर्मचारीयो का तन्खॉह दिएजाने के लिए  नगरसेवक और विशेष कर महिला नगरसेवीकाओ लिए गए कोर्धित भूमिका देखकर उप आयुक्त रमेश पवार  ने इन कर्मचारीयो को आने वाले ४ से ५ दिनों में तन्खॉह दिए जाने का आश्वासन दिया े. तथा इन  कर्मचारीयो को पालिका सेवामे  नियमित किएजाने मे कुछ तांत्रिक  रुकावट होने के चलते सभी शिक्षण समिती सदस्य प्रयास करे इस तरह का निवेदन  किया . इसपर शिक्षण समिती अध्यक्षा रितु तावडे ने इन कर्मचारीयो को समय पर तन्खॉह दिए जाने के लिए मै ध्यान दुगी यह  आश्वासन समिती सदस्यों को दिया।

Post a Comment

Blogger