Ads (728x90)

मुंबई,हिन्दुस्तान की आवाज,मोहम्मद मुकीम शेख


मुंबई। दहिसर नदी के पास सुरक्षा दीवार बनाने के समय पानी की पाइप लाईन तोड़कर लाखों लीटर पानी बरबाद करने वाले ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग मनपा विरोधी दल नेता देवेंद्र आंबेरकर ने की है।

देवेंद्र आंबेरकर ने बताया कि दहिसर नदी के पास बनाई गई सुरक्षा दीवार बहुत पुरानी है। इसी पुरानी दीवार को तोड़कर नई दीवार बनाए जाने का कार्य शुरू है। इस कार्य के लिए ठेकेदार ने वहां पानी आपूर्ति करने वाली पाइपलाईन को दो दिन पहले तोड़ दिया था। जिसके कारण पास परिसर के विभाग में दो दिन पानी की आपूर्ति बांधित हुयी। इस विषय की जानकारी पालिका को दी गई। और वहां जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और पानी की आपूर्ति फिर से पहले की तरह करने के लिए प्रयत्न किया। लाखों लीटर पानी की बर्बाद करनेवाले ठेकेदार के खिलाफ कठोर कार्रवाई करना चाहिए।

देवेंद्र आंबेरकर ने इस बारे की शिकायत पानी विभाग के इंजीनिंयर रमेश बांबले से करने पर बांबले ने पल्ला झाड़ते हुए संचालक लक्ष्मण वटकर से मामले की शिकायत करने की बात कही। जिसके बाद वटकर ने पानी की आपूर्ति शुरु कीया लेकिन ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कुछ नहीं कहा। मामले की गंभीरता को देखते हुए देवेंद्र आंबेरकर ने जल्द से जल्द ठेकेदार के खिलाफ कठोर कार्रवाई कीए जाने की मांग की है।

Post a Comment

Blogger