Ads (728x90)

 भिवंडी।एम हुसेन। कोविड-19 से लड़ने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के लिये प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पॅकेज वीमा योजना के तहत भिवंडी मनपा के सफाई कर्मचारियों के साथ फ्रंट लाइन वर्कर का वीमा कराए जाने  का आदेश दिया गया है।मनपा उपायुक्त मुख्यालय दीपक कुरलेकर ने मनपा के चिकित्साधिकारी डॉ. जयवंत धुले को जल्द से जल्द वीमा निकालने का आदेश दिया है ।इससे मनपा के डेढ़ हजार से अधिक कर्मचारियों को लाभ मिलेगा ।
  उपायुक्त दीपक कुरलेकर ने मनपा के चिकित्साधिकारी डॉ. जयवंत धुले को दिए गए आदेश में कहा है कि सफाई कर्मचारियों के साथ फ्रंट लाइन वर्कर के लिये प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत वीमा निकालने के लिए आयुक्त स्वास्थ्य सेवा का पत्र प्राप्त हुआ है। जिसके तहत सभी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में लगे सफाई कर्मचारियों के साथ,आशा स्वंय सेविकाएं,गट प्रवर्तक,एएनएम एवं आंगनवाड़ी सेविकाओं का तत्काल वीमा निकाला जाएगा। 
   मनपा कर्मचारी संघर्ष कृति समिति के पदाधिकारी महेंद्र कुंभारे ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये लगे मनपा के सफाई कर्मचारियों के साथ डॉक्टर,नर्स एवं फील्ड वर्कर अपनी जान धोखे में डालकर काम कर रहे हैं। संघर्ष कृति समिति ने ऐसे कर्मचारियों की सुरक्षा के लिये एक करोड़ का बीमा निकालने की मांग किया था ।जिसके बाद मनपा द्वारा 50 लाख रूपये का वीमा जल्द से जल्द निकालने का आदेश दिया गया है । 
 


Post a comment

Blogger