Ads (728x90)

लालकुआ /पन्तनगर रिपोर्टर मुकेशकुमार


भारतीय जनता पार्टी एवं विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पन्तनगर के गरीब व असहाय लोगों में 300 से अधिक मोदी टिफिन वितरित किए तथा इसके साथ ही सैकड़ों लोगों को भोजन कराया। यहां जानकारी विश्व हिन्दू परिषद के बरिष्ट नेता एवं राज्य अन्दोलनकारी विक्की पाठक ने दी।
        उन्होंने बताया कि ,कोरोना कोविड-19 वायरस से फैली वैश्विक महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है इसके कारण दिहाड़ी मजदूर, ठेला रिक्शा चालक जैसे कई लोगों के सामने भोजन की समस्या उत्पन्न हुई है इसी समस्या से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के लोगों से “कोई भूखा न सोये” की चिंता करने के लिए कहा है। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान करते हुए कहा है कि एक एक व्यक्ति यदि कम से कम 5 व्यक्तियों के खाने की चिंता करें तो इस समस्या से काफी हद तक निपटा जा सकता है।

इसी सन्दर्भ में भारतीय जनता पार्टी पन्तनगर के मंडल अध्यक्ष अमित पुरोहित ने मंडल के सभी कार्यकर्ताओं से फोन पर संवाद कर “कोई भूखा न सोये” विषय की चिंता करने को कहा और पूरे देश में चल रही मोदी टिफिन योजना को पन्तनगर में प्रारम्भ कर जरूरतमन्दों तक भोजन पहुंचाने की व्यवस्था करवाई उन्होंने कहा कि मोदी टिफिन में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ आमजन भी बढ़ चढ़ कर अपना सहयोग कर रहे हैं तथा एक सप्ताह में अभी तक मोदी टिफिन योजना में लगभग 3 हजार से अधिक टिफिन के माध्यम से जरूरतमन्दों तक भोजन पहुंचायने का कार्य पन्तनगर मंडल ने किया है.यह अभियान 14 अप्रैल तक लगातार जारी रहेगा।इधर समाजसेवी कालीचरण मोरिया ने "मोदी रसोई " के लिए आपना होटल निशुल्क देकर कार्यकतार्ओं के मनोबल बढते हुए कहा कि वे इस नेक काम में उनके साथ है तथा गरीबों कि हर मदद को तैयार है। इस मौके पर अनिल यादव, कमल रजवार, संदीप गगन, गुणवन,, सौरव कुलट्टा, एसपी यादव, हरीश थापा, दिग्विजय सिंह खाती आदि मौजूद थे।

Post a comment

Blogger