Ads (728x90)

मुंबई फैन इवेंट के पहले संस्करण में विशिष्ट मीट-अप्स, मास्टरक्लासेस, सहयोग को होस्ट किया जिसमे कई और टिकटोकरर्स जैसे  जन्नत जुबैर, मिस्टर फैजु , अदनान शेख, हसनैन खान, फैज़ बलूच, शादान फ़ारूक़ी, समीक्षा सूद, विशाल  पांडे, भाविन भानुशाली , आवेज दरबार, नगमा मीरजकर, सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर की उपस्तिथि देखि । 

अंत में तिकटोक सितारों और इंस्टाग्राम प्रभावितों के लिए एपिक फेम  जैम एक त्योहार है।


भारत के सबसे बड़े इंटरनेट सनसनी और उनके सुपर प्रशंसकों को एपिक फेम जैम  एक साथ लाया। डिजिटल मीडिया फर्म क्यूयुकी और टिकटिंग प्लेटफॉर्म पेटीएम इनसाइडर द्वारा लॉन्च किया गया, त्योहार का पहला संस्करण एक और मनोरंजक अनुभव प्रदान करने के लिए एक मीट-एंड-ग्रीटिंग की अवधारणा पर बनाया गया था।


समीर बंगारा  (सह-संस्थापक और एमडी, क्युकी डिजिटल मीडिया) ने एक बयान में कहा, “भारत में हम देख रहे हैं कि एक डिजिटल क्रांति है जो स्टारडम को पुनर्परिभाषित कर रही है। इंस्टाग्राम और टिकटोक  पर नए जमाने के इंटरनेट सुपरस्टार युवाओं को इस तरह से उलझा रहा  हैं जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। इसके पहले संस्करण में हम अवधारणा को व्यवस्थित रूप से बीज देना चुनते हैं और जानबूझकर इसे #allfansnobrands रखने का फैसला किया है। हम एपिक फेम जैम  को सार्थक बातचीत और निश्चित रूप से, हार्दिक मनोरंजन के लिए एक जगह बनाना चाहते हैं "


श्रेयस श्रीनिवासन (संस्थापक और सीआईओ, पेटीएम इनसाइडर) ने एक बयान में कहा, “पेटीएम इनसाइडर में, हम अपने प्रशंसकों के लिए यादगार अनुभव बनाकर अग्रणी इंस्टाग्राम और टिक्टॉक कलाकारों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम साझा अनुभवों की परिवर्तनकारी शक्ति में बड़े विश्वासियों हैं, और एपिक फेम जैम के माध्यम से, हमने एक समुदाय-संचालित घटना का निर्माण करने का मौका ग्रहण किया जो इन नए युग के रचनाकारों को उनकी नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करता है "

Post a comment

Blogger