Ads (728x90)


सिटी रिपोर्टर /वजीरगंज ।वजीरगंज  थाना क्षेत्र के वजीरगंज-फतेहपुर सड़क मार्ग पर वजीरगंज कॉलेज के निकट ट्रैक्टर एवं बाईक की टक्कर में बाईक पर सवार बड़ही बिगहा निवासी 50 वर्षीय रामलखन प्रसाद एवं  बाईक चला रहे कृष्णा प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया ।  दोनों घायलों को स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से ऑटो पर लादकर वजीरगंज सीएचसी लाया गया, जहां उसका ऑटो पर हीं प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमसीएच रेफर कर दिया गया जंहा मेडिकल कॉलेज गया में ईलाज के दौरान दौनो की मौत हो गई । 
 मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों रिस्ते में चाचा-भतीजा किसी काम से दोनों वजीरगंज आ रहे थे, तभी विपरित दिशा से आ रही  एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह ट्रैक्टर भी किसी ऑटो से चकमा खाकर अनियंत्रित हो गया था, जिसके बाद उसके चपेट में बाईक आ गया । 
  वजीरगंज के प्रखण्ड प्रमुख प्रतिनिधि अर्जुन प्रसाद ने बताया कि वजीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एम्बुलेन्स कर्मी के हड़ताल के कारण घायल दौनो चाचा भतीजा क़ो प्राइवेट ऑटो वाहन से गया मेडिकल लाया गया जहाँ ईलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई । 
    वजीरगंज थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि दुर्घटना के के बाद ट्रेक्टर एवं बाइक क़ो घटनास्थल से जब्त कर वजीरगंज थाने रखा गया है।

Post a comment

Blogger