Ads (728x90)

12 दिनों बाद हुई पिता-पुत्र की मुलाकत।

 संवाददाता, भिवंडी ।भारी बरसात के दौरान ठाणे से गायब 70 वर्षीय एक वरिष्ठ नागरिक टेमघर के एक जागरूक नागरिक के प्रयास एवं शांतिनगर पुलिस की सहायत से 12 दिनों बाद अपने पुत्र से मिलने में सफल हो पाया है। नांदेड़ जिला के ठाणे के न्यू अशोकनगर में रहने वाले तुकराम दापकेकर के पिता रामराव दापकेकर (70) भारी बरसात के दौरान घर से अचानक गायब हो गये थे।जिन्हें काफी खोजबीन किया गया परंतु उसके  बाद भी जब उनका कोई पता नहीं चला तो 19 जुलाई को तुकराम दापकेकर ठाणे के कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में उनकी गुमसुदगी का मामला दर्ज करा दिया था।
   पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार 29 जुलाई को हो रही तेज बरसात में एक वृद्ध भींगकर ठंडी के कारण थरथर कांप रहा था, जिसके ऊपर टेमघर के जागरूक नागरिक अजय महाडिक की नजर पड़ते ही उन्होंने उस वृद्ध को बुलाया। उनके बारे में जब पूछताछ किया तो उन्होंने अपना नाम रामराव दापकेकर (70) निवासी दापका गुंड जिला नांदेड़ बताया। लेकिन वह इस समय कहां रह रहे थे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। अजय महाडिक जिसके बाद उन्हें लेकर शांतिनगर पुलिस स्टेशन गए। जहां वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ममता डिसूजा के निर्देश पर उनका उपचार किया गया, उसके बाद जांच टीम के पुलिस उपनिरीक्षक चालके एवं सुकंठे ने पुलिस स्टेशन में कार्यरत नांदेड़ के पुलिस सिपाही अमोल इंगले से उनके मित्रों द्वारा इस वरिष्ठ नागरिक के बारे में पता करने का निर्देश दिया। 
  गांव का पता एवं उनका फोटो भेजने पर वहां के उपसरपंच ने बताया कि उनका लड़का तुकाराम दापकेकर ठाणे के न्यू अशोकनगर में रहता है। उन्होंने तुकाराम का मोबाइल नंबर भी दिया। पुलिस ने उस नंबर पर संपर्क करके जब इस वरिष्ठ नागरिक का फोटो भेजा तो उन्होंने बताया कि यह उनके पिता हैं। जो पिछले 12 दिनों से अचानक गायब हो गए थे, जिनकी गुमसुदगी के बारे में कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ममता डिसूजा ने कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में जांचपड़ताल करने के बाद तुकाराम दापकेकर को शांतिनगर पुलिस स्टेशन बुलाकर उनके पिता को उनके सुपुर्द कर दिया है। शांतिनगर पुलिस के प्रयास से 12 दिनों बाद पिता के मिलने पर तुकाराम दापकेकर ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ममता डिसूजा एवं पूरे पुलिस स्टॉफ सहित टेमघर के जागरूक नागरिक अजय महाडिक के प्रति आभार व्यक्त किया है।
Attachments area

Post a comment

Blogger