Ads (728x90)

संवाददाता,भिवंडी।  राज्य विधान सभा का चुनाव आगामी  माह   अक्टूबर में होने की संभावना व्यक्त की जा रही है  जिसके कारण चुनाव आचार संहिता लगने से पहले ही भिवंडी मनपा कर्मचारियों को दिवाली सानुग्रह अनुदान का भुगतान करने केलिए महीने में ही बैठक आयोजित करने की मांग अखिल भारतीय महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन के अध्यक्ष महेंद्र कुंभारे ने महापौर एवं मनपा आयुक्त से की है। कामगार यूनियन ने उक्त मांग महापौर जावेद दलवी एवं मनपा आयुक्त को दिये गये  निवेदन में किया है।
 बता दें कि  अखिल भारतीय महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन ने महापौर जावेद दलवी को दिये गये निवेदन में अक्टूबर महीने के अंतिम सप्ताह में आने वाली दिवाली सबसे बड़ा त्यौहार है। दिवाली के अवसर पर मनपा कर्मचारियों को मनपा प्रशासन द्वारा दिवाली सानुग्रह अनुदान दिया जाता है लेकिन अक्टूबर महीने में राज्य विधान सभा का चुनाव होने की संभावना व्यक्त की जा रही है जिसके कारण सितंबर महीने में चुनाव आयोग द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता लगाया जा सकता ह। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद महासभा इस प्रकार का कोई निर्णय नहीं ले सकती है, सितंबर महीने के पहले सप्ताह में गणेशोत्सव का त्यौहार भी आ रहा है। जिसके कारण सितंबर महीने में भी महसभा लिये जाने की संभावना नहीं है । ऐसे समय में मनपा कर्मचारियों को दिवाली सानुग्रह अनुदान मिलने में काफी दिक्क़ते आ सकती हैं।
    मनपा कर्मचारियों को दिवाली सानुग्रह अनुदान देने में आदर्श चुनाव आचार संहिता के कारण कोई बाधा उतपन्न न हो इसके लिये अखिल भारतीय महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन के अध्यक्ष महेंद्र कुंभारे ने मनपा कर्मचारियों को दिवाली सानुग्रह अनुदान देने के संबंध में महापौर जावेद दलवी एवं मनपा आयुक्त से अगस्त महीने में ही बैठक आयोजित करके दिवाली सानुग्रह अनुदान का भुगतान करने की घोषणा करने की मांग की है ।
 

Post a comment

Blogger