Ads (728x90)

  देश में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है परंतु आज पूरे देश में जिस शादी की चर्चा हो रही है वह शादी किसी और की नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी निशा अंबानी की है।
जी हां आपको बता दें कि इन दिनों मुकेश अंबानी के घर शादी की शहनाइयां बज रही है। 12 दिसंबर को ईशा अंबानी पिरामल परिवार के सुपुत्र आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। शादी के बंधन में बंधने से पहले संगीत सेरेमनी और प्री वेडिंग इवेंट का आयोजन उदयपुर में किया गया था। इस आयोजन के मौके पर मुकेश अंबानी भावुक हो गए और उन्होंने बताया अपने दिल का यह राज।
12 दिसंबर को होने वाली शादी में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर दुनिया भर के वीवीआइपी लोग आज उदयपुर पहुंच रहे हैं। अलग अलग सेलिब्रिटीज के उदयपुर पहुंचने की वजह से उदयपुर शहर के सभी फाइव स्टार होटल पहले से ही बुक हो चुके हैं क्योंकि यह सभी फाइव स्टार होटल मुकेश अंबानी और आनंद पीरामल को अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

उदयपुर के सभी फाइव स्टार होटल को बुक करने के साथ ही लगभग 1000 की संख्या में लग्जरी गाड़ियों की भी बुकिंग की गई है जो कि मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में शिरकत करने आए मेहमानों को एयरपोर्ट से लाने ले जाने का काम करेंगी।
मुकेश अंबानी की बेटी की शादी की खबर के चर्चा में होने के साथ ही साथ शादी के दौरान मुकेश अंबानी के व्यवहार की चर्चा भी खूब हो रही है। मुकेश अंबानी के व्यवहार को देखकर आज हर कोई भावुक हो गया है। आपको बता दें कि अपनी बेटी की शादी में शिरकत करने आए मेहमानों का स्वागत मुकेश अंबानी ने हाथ जोड़कर किया।

इसके साथ ही साथ वह अपने मेहमानों से इस बात को कहते हुए भी नजर आएगी मैं मेरे दोस्तों से मेहमानों से कहना चाहता हूं कि कहीं कुछ कमी रह गई हो तो ऐसे में थोड़ा बहुत सहन कर लीजियेगा आखिर हम लड़की वाले हैं और हमारे घर की बेटी की शादी है।

अपनी बेटी की शादी के मौके पर मेहमानों के साथ इतनी शालीनता से पेश आने वाले मुकेश अंबानी भले ही भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक है परंतु वह एक आम इंसान की तरह जिंदगी जीते हैं। इस बात की मिसाल उन्होंने अपनी बेटी की शादी के मौके पर भी पेश की। प्री वेडिंग इवेंट के दौरान स्पीच देते हुए मुकेश अंबानी ने बेहद भावुक होकर कहा कि मेरे अंतरराष्ट्रीय दोस्त जो कि काफी लंबी दूरी तय करके मेरी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं उनका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।

Post a comment

Blogger