Ads (728x90)

ओरिएंट ट्रेडलिंक लिमिटेड (ओटीएल) के साथ ॐ स्पोर्टेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेड ने १० वर्षों के लिए एक आध्यात्मिक विपणन (मार्केटिंग) और व्यापार समझौता किया है। शुरुआत में ओटीएल ३० धार्मिक मंत्रों जैसे 'शिव मंत्र', 'गणेश मंत्र', 'साईं मंत्र' और अन्य का विपणन करेगी।अभिनेता, टेलीविजन-फिल्म निर्माता, खेल प्रमोटर व शिर्डी साईं बाबा फाउंडेशन (एसएसबीएफ) के प्रबंध निदेशक आशिम खेत्रपाल ने मंत्रों को अपनी आवाज़ दी है,अमर प्रभाकर देसाई ने संगीत दिया है और विकास कपूर ने लिखा है।

            जबरदस्त प्रतिसाद को देखते हुए ओटीएल ने इन धार्मिक मंत्रों की सीडी, डीवीडी, पेन ड्राइव, की-रिंग, साईं कवच, 3 डी पोस्टर और कई अन्य  रूपों में ब्रांडिंग की है।कंपनी इस मंत्र से संबंधित 'टॉक शो' आयोजित करने की भी योजना बना रही है। यह उन सभी लोगों और भक्तों के लिए पेन ड्राइव में रिकार्ड किया गया है, जो जब चाहें वे सुन सकते हैं चाहे घर,कार्यालय हो या यात्रा के समय। ओटीएल भी इन धार्मिक उत्पादों  को निर्यात करने की योजना बना रहा है। घरेलू बाजार में भी इनकी माँग बढ़ रही हैं।

        आशिम खेत्रपाल इस घटना-क्रम से खुश हैं और ओटीएल के साथ गठबंधन पर गर्व जताते हैं। खेत्रपाल कहते हैं, "मांग ने हमारे जोश को भी बढ़ा दिया है। हम जल्द ही २५ और धार्मिक मंत्र रिकॉर्ड करने जा रहे हैं और इन प्रकार के धार्मिक मंत्रों के साथ युवाओं को जागरूक कर रहे हैं। हम अपने व्यापार सहयोग को अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद कर रहे हैं। "

       इस बीच ओटीएल,ॐ स्पोर्टेन्मेंट द्वारा तैयार सभी कंटेंट राइट्स को खरीदने की भी योजना बना रहा है। सैटेलाइट, डीटीएच, डिजिटल प्लेटफॉर्म, रेडियो और अन्य के लिए क्षेत्रीय भाषाओं में अन्य धार्मिक पेशकशों के अलावा शिरडी साईं बाबा पर सामग्री के सबसे बड़े उत्पादक और निर्माताओं में से एक ॐ स्पोर्टेन्मेंट है।

Post a comment

Blogger