Ads (728x90)

  जीबीटीएल ग्रासिम (पूर्व नाम ग्रासिम भिवानी टेक्सटाइल्स लिमिटेड) ने नए उत्पादों की रेंज प्रस्तुत की
- काॅटन सूटिंग एवं शर्टिंग्स
- पीवी सूटिंग्स में कलैक्शन
  ब्रांड ऐम्बैसेडर श्री अमिताभ बच्चन के साथ नई प्रचार योजना की घोषणा की

आगरा,  जीबीटीएल - ग्रासिम (पूर्व नाम ग्रासिम भिवानी टेक्सटाइल्स लिमिटेड) की पाॅलियेस्टर विस्कोस फैब्रिक के निर्माण में मजबूत उपस्थिति है और कंपनी ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) और ग्रैविएरा ब्रांड नामों के तहत अपने उत्पादों की बिक्री करती है। जीबीटीएल लिमिटेड भारतीय और विदेशी, दोनों बाजारों में फैब्रिक बेचती है। देशीय ओटीसी डिविज़न भारत में रैडी टू स्टिच सूटिंग्स पेश करता है। ब्रांड्स और रिटेलर्स डिविज़न देशीय एवं अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करता है, यह उन्हें फैब्रिक की आपूर्ति करता है और फैब्रिक-टू-गारमेंटिंग का वन-स्टाॅप-साॅल्यूशन देकर बतौर फुल-सर्विस-प्रोवाइडर भी काम करता है।

आज कंपनी ने ’ग्राडो बाय जीबीटीएल - ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) नाम से नई काॅटन सूटिंग व शर्टिंग रेंज का अनावरण किया और आगामी सीज़न के लिए आगरा में नए कलैक्शनों को प्रदर्शित किया। इस मौके पर देश भर से आए कंपनी के प्रमुख रिटेलर उपस्थित थे।

इस मौके पर कंपनी ने अपनी प्रचार योजनाओं की भी घोषणा की। श्री अमिताभ बच्चन कंपनी के ब्रांड ऐम्बैसेडर हैं, उनके साथ कंपनी अपने उत्पादों को प्रचारित करेगी।

इस सम्मेलन की अध्यक्षता श्री राजेन्द्र अग्रवाल (डाॅनियर ग्रुप के संरक्षक) और श्री एस. कृष्णामूर्ति (प्रबंध निदेशक, जीबीटीएल लि.) ने की। इसमें पूरे भारत से आए प्रमुख चैनल पार्टनर शामिल हुए।

इन नई पेशकशों और श्री बच्चन को अपने साथ जोड़ने के पीछे जीबीटीएल - ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) का इरादा है- पूरे भारत एवं वैश्विक बाजारों में अपने कारोबार को फैलाना तथा मार्केट लीडर बनने के अपने रणनीतिक लक्ष्य की दिशा में प्रगति करना।

श्री बच्चन के साथ अपने गठबंधन की घोषणा करते हुए डाॅनियर ग्रुप के संरक्षक श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा, ’’श्री बच्चन कई पीढ़ियों के लिए प्रेरक रहे हैं। हमें विश्वास है कि हमारे नए उत्पादों के लांच और ’ग्राडो बाय जीबीटीएल-ग्रासिम’ (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) के लिए श्री बच्चन के साथ हमारे गठबंधन से जीबीटीएल-ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) को नई ऊंचाईयां हासिल करने के लिए उपयुक्त मंच मिलेगा। अपने सहयोग का लाभ उठाने के लिए हमने मार्केटिंग संबंधी कई कदमों की श्रंृखला की योजना बनाई है जिस पर समय-समय पर अमल किया जाएगा।’’

इस घोषणा पर जीबीटीएल लि. के प्रबंध निदेशक श्री एस. कृष्णामूर्ति ने कहा, ’’श्री अमिताभ बच्चन का हमारा ब्रांड ऐम्बैसेडर बनना हमारे लिए सम्मान की बात है। उनका जीवंत व्यक्तित्व, विरासत और देशव्यापी अपील उन्हें ’ग्राडो बाय जीबीटीएल-ग्रासिम’ (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) के लिए एकदम उपयुक्त बनाती है। हमारी काॅटन रेंज की सूटिंग्स व शर्टिंग्स तथा अन्य नए उत्पादों का लांच यह दर्शाता है कि हम ऐसे उत्पाद प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो पूरे भारत भर में फैले हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकें।’’

जीबीटीएल-ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) के वरिष्ठ प्रबंधन ने बताया कि आने वाले दिनों में ’ग्राडो बाय जीबीटीएल-ग्रासिम’ (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) के विस्तार हेतु कंपनी ने क्या योजना तैयार की है। जीबीटीएल-ग्रासिम (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) का फोकस स्पष्ट तौर पर मूल टेक्सटाइल व्यापार में वृद्धि को तीव्र करना है, आगामी सीज़न में कंपनी वृद्धि के लिए कई कदम उठाने जा रही है। कंपनी ने इस अवसर पर अपने नए कलैक्शन प्रदर्शित किए जिनमें शामिल थे-स्टाइलस, शाइनिंग स्टार, वेलिनो, सुप्रैनो, वियर राइट, आॅरलैंडो, फ्रीडम, फैशन अवेन्यू और रोनाल्ड; ये सभी ’ग्राडो बाय जीबीटीएल-ग्रासिम’ (टीएम ग्रासिम के लाइसेंस प्रयोक्ता) के अंतर्गत आते हैं।

Post a Comment

Blogger