Ads (728x90)

मुंबई, 2 मार्च 2018: माननीय प्रधान मंत्री के डिजिटल इंडिया ध्येय के समर्थन में, रिलायंस बिग टीवी की नवीनतम प्रस्तुति 130 करोड़ भारतीयों को मुफ्त में एचडी क्वालिटी मनोरंजन चैनलों की एक व्यापक रेंज उपलब्ध कराना है। रिलायंस बिग टीवी पूरे देश में 5 साल के लिए 500 तक फ्री टू एयर चैनल्स और 1 साल के लिए पेड चैनल्स प्रस्तुत करने जा रहा है। तथा मनोरंजन और शिक्षा के लिए नगरीय और ग्रामीण भारत को समान प्लेटफार्म पर लाकर डिजिटल इंडिया उपक्रम का सहयोग करने को प्रयत्‍नशील है।

रिलायंस बिग टीवी अपने ग्राहकों को एक नवीनतम आधुनिक एचडी एचईवीसी डिवाइस के साथ सभी के लिए प्रचुर सामग्री, उत्कृष्ट डिजिटल क्वालिटी और किफायती सेवाओं का समर्थन करने के लिए पूरे भारत में नेटवर्क का विस्तार कर रहा हैं। यह एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स शेड्यूल रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब, साथ-साथ चैनल रिकॉर्ड करना और देखना आदि सभी नवीनतम सुविधाओं के साथ आता है।

रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर, श्री विजेन्दर सिंह ने कहा, “आज, रिलायंस बिग टीवी भारतीयों के अपने टीवी सेट्स पर मनोरंजन एक्सेस करने के तरीके में नई भोर की शुरुआत करने जा रहा है। आज से शुरू होकर, रिलायंग बिग टीवी की नवीनतम प्रस्तुति से, मनोरंजन पूरी तरह से मुफ्त आता है। अब इस नवीनतम एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स से प्रत्येक भारतीय घर हाई क्वालिटी घरेलू मनोरंजन का आनंद ले सकता है और विद्यार्थी शैक्षणिक सामग्री को मुफ्त में एक्सेस कर सकते हैं।

इस सीमित प्रस्तुत का लाभ उठाने और बेस्ट क्वालिटी के मनोरंजन को मुफ्त में प्रयोग करने के लिए, प्रयोक्ताओ को वेबसाइट: www.reliancedigitaltv.com पर जकार बुकिंग के लिए निवेदन अनिवार्य हैं।

Post a Comment

Blogger