Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तानकीआवज़ ,मोहित मिश्रा

उन्नाव. नए साल में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए प्राइवेट कंपनियां रोजगार मेले का आयोजन कर रही हैं। जिसमें बेरोजगार अभ्यर्थियों को अपने मूल प्रपत्र के साथ जिला सेवायोजन कार्यालय में इंटरव्यू के लिए आने को कहा गया है। रोजगार मेले में आने वाली कंपनियां ऑन रोल कर्मचारियों को रखेंगी।
ऑनलाइन करें आवेदन
जिला सेवायोजन अधिकारी डॉ. पी. पी. सी. शर्मा ने उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मौके पर ऑनलाइन आवेदन किए अभ्यार्थियों के मूल प्रपत्र देखे जाएंगे और इंटरव्यू के आधार पर चयन होगा। रोजगार मेले के लिए इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन रोजगार मेले में पंजीयन करा लें। शर्मा ने बताया कि आगामी 20 जनवरी को होने वाले रोजगार मेले में छह कंपनियों को बुलाया गया है और सारी प्रक्रिया ऑनलाइन है। पंजीकृत अभ्यार्थी रोजगार मेले के लिए अपने आप को पंजीकृत कर लें। सारी कंपनियों के विवरण ऑनलाइन दिखाई दे रहे हैं। जो भी युवक रोजगार पाना चाहते हैं। कंपनियों के विवरण को देखकर योग्यता के अनुसार अपने आप को पंजीकृत कर लें। सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि आगामी 20 जनवरी को अपने मूल प्रपत्र के साथ इंटरव्यू के लिए सेवायोजन कार्यालय में आ जाएं।
श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड
जॉब मेले में आने वाली कंपनियों में श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भी शामिल है। जो सेल्स ऑफिसर, सेल्स ऑफिसर एक्सक्यूटिव, सेल्स मैनेजर के पद के लिए स्नातक बेरोजगार युवकों में से चयन करेंगी। जिस में कुल पद की संख्या 65 है। उपरोक्त पद के लिए योग्यता स्नातक है। उम्र की न्यूनतम सीमा 25 साल रखी गई है।
एमबीटी कृषि मार्ट प्राइवेट
इसके साथ एमबीटी कृषि मार्ट प्राइवेट लिमिटेड में जॉब मेले में शामिल हो रही है। जो ब्लॉक ऑफिसर व सेल्स ऑफिसर पद के लिए कर्मचारियों का चयन करेंगे जिनकी रिक्तियों की संख्या 140 है। ₹12500 वेतन मान वाली जगह के लिए योग्यता स्नातक है। आयु सीमा न्यूनतम 22 और अधिकतम 40 है।
एसआईएस प्राइवेट लिमिटेड
एसआईएस प्राइवेट लिमिटेड सुरक्षा गार्ड पद के लिए योग्य अभ्यर्थियों की खोज के साथ जॉब मेला में शामिल हो रही है। हाईस्कूल योग्यता वाले इस पद के लिए उम्र सीमा न्यूनतम 20 और अधिकतम 35 वर्ष है। कुल पद की सीमा 300 है। वेतनमान ₹7500 प्रतिमाह है।
बिनु थाना फर्टिलाइजर लिमिटेड
बिनु थाना फर्टिलाइजर लिमिटेड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के लिए जॉब मेले में आ रही है। अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 35 वर्ष है और योग्यता हाई स्कूल ली जा रही है। रिक्तियों की संख्या 50 है। जिसका वेतनमान 7600 रूपये है।
गार्विन जेनेटिक लिमिटेड
गार्विन जेनेटिक लिमिटेड भी जॉब मेले में शामिल हो रही है। जिसे सेल्स एग्जीक्यूटिव ग्रुप लीडर की जरूरत है। आयु सीमा 19 - 35 वर्ष रखी गई है। कार्यक्षेत्र समस्त उत्तर प्रदेश के जिले हैं। वेतनमान ₹12000 प्रतिमाह है और इंटरमीडिएट रखी गई है।
रुचि बायो प्लांटेक प्राइवेट लिमिटेड
रुचि बायो प्लांटेक प्राइवेट लिमिटेड भी आगामी 20 जनवरी को होने वाले जॉब मेले में शामिल हो रही है। इंटरमीडिएट योग्यता वाले अभ्यर्थियों के लिए जॉब मेले में शामिल हो रही रुचि बायो प्लांटेक प्राइवेट लिमिटेड प्रतिमाह ₹10500 देगी। रिक्तियों की कुल संख्या पचासी है। सेल्स एग्जीक्यूटिव पद के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 20 जनवरी को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

Post a Comment

Blogger