Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। निकाय चुनाव ने युवाओं की ताकत देखने को मिली जिन्होनंे अपने प्रत्याशी के लिए किए गए अथक प्रयाशों से मतदाताओ का दिल जीत लिया जनपद की आठ निकायों में से तीन पर चालीस वर्ष से कम उम्र के विजयी प्रत्याशियों ने अपना कब्जा जमाया जिसमें सदर सीट से सबसे कम उम्र के निर्दलीय प्रत्याशी शैलेन्द्र अग्निहोत्री वंदेमातरम अध्यक्ष चुने गए जिनकी उम्र महज 30 वर्ष है तो वहीं छिबरामऊ पालिका सीट से चुनाव जीत अध्यक्ष बने राजीव दुबे की उम्र सबसे अधिक है।

सिकन्दरपुर नगर पंचायत सीट से चुनाव जीतने वाली उर्वशी कम उम्र के अध्यक्षों में दूसरे नम्बर पर रहीं जिनकी उम्र 36 वर्ष है तीसरे नम्बर पर समधन नगर पंचायत सीट पर 37 वर्षीय रूबीना बेगम अध्यक्ष चुनी गयीं तो वहीं 40 वर्ष से अधिक आयु वालों में सौरिख नगर पंचायत सीट से जीत दर्ज करने वाले संजय चतुर्वेदी 42 वर्ष के है गुरसहायगंज नगर पालिका सीट से जीत दर्ज करने वाले धीरेन्द्र आर्य की उम्र 46 वर्ष है जब कि तालग्राम व तिर्वागंज से जीत दर्ज करने वाली कुशमा देवी व मीरा गुप्ता 47-47 वर्ष की है तो वहीं सबसे अधिक उम्र के अध्यक्ष छिबरामऊ से राजीव दुवे है जिनकी उम्र 55 वर्ष है।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger