Ads (728x90)

मुंबई, 1 दिसंबर 2017: अपने यूजर्स को असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए साहिबजी प्राइवेट लिमिटेड की हॉलीडे यूनिट- ट्रैवकार्ट ने हाल ही में अपने एंड्रॉइड और आईओएस एप को अपडेट किया है।

ट्रैवकार्ट के हालिया एप अपडेट का सबसे खास पहलू है इसकी इमिडिएट सेलिंग पॉइंट (आईएसपी) सुविधा। इससे ट्रैवकार्ट यूजर्स को एप के माध्यम से अपने यात्रा स्थलों के आस-पास चल रही स्थानीय गतिविधियां खोजने की अनुमति मिलती है। वे इन गतिविधियों को अपने मौजूदा यात्रा कार्यक्रमों में बुकिंग के बाद या यात्रा के दौरान भी शामिल कर सकते हैं। यह उनके छुट्टियों के अनुभव को और शानदार बना देगा। नवीनतम अपडेट में रिसेंट सर्च फीचर भी जोड़ा गया है। जब भी कोई यूजर एप को दोबारा खोलता है, वैसे ही ट्रैवकार्ट एप उसे हाल ही में देखे डेस्टिनेशन पर ले जाता है। इससे बुकिंग और डिस्कवरी की प्रोसेस में तेजी आती है। साथ ही यूजर को अपने डेस्टिनेशन को चुनने में भी मदद मिलती है।
अपडेटेड ट्रैवकार्ट एप यात्रियों को लाइव इन्वेंटरी से फिक्स डिपार्चर पैकेज चुनने और इंस्टैंट कंफर्मेशंस के साथ तीन आसान चरणों में छुट्टियाँ बुक करने की अनुमति देता है। यह मोबाइल बुकिंग अनुभव को और भी सुविधाजनक बनाते हुए पेमेंट गेटवे और डिजिटल वॉलेट सहित अन्य सहज भुगतान विकल्प प्रदान करता है।
ट्रैवकार्ट को बुक किए गए पैकेज को ऑफ़लाइन देखने में भी सक्षम बनाया गया है। एप के माध्यम से बुकिंग विवरण फिर से प्राप्त किया जा सकता है। लाइव चैट सुविधा मोबाइल एप में अतिरिक्त रूप से उपलब्ध कराई गई है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ग्राहकों को उनके प्रश्नों पर कम से कम समय में तेजी से और सही तरीके से जवाब दिए जा सके।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger